Shraddha Murder case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट आज भी जारी रहेगा। आफताब अमीन पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की बेरहमी से हत्या करने का आरोप है। कहा जा रहा है कि आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के दो चरण बाकी है, जिन्हें सोमवार और मंगलवार को पूरा किया जाएगा। इसके बाद दिसंबर में नार्को टेस्ट होने की संभावना है। दिल्ली में रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में पॉलीग्राफ टेस्ट होगा। इससे पहले तीन बार पॉलीग्राफी टेस्ट हो चुका है। बता दें, पॉलीग्राफी टेस्ट को लाई डिटेक्टर टेस्ट के रूप में भी जाना जाता है। पुलिस मुख्य रूप से यह पता लगाने की कोशिश में है कि कहीं आफताब सीरियल किलर तो नहीं है, क्योंकि उसके कई लड़कियों से संबंध उजागर हुए हैं।

दोस्तों को सुनवाई ब्रेकअप की कहानी

पता चला है कि श्रद्धा का मर्डर करने के बाद आफताब मुंबई गया था। वहां श्रद्धा के दोस्तों से उसका सामना हुआ था। पूछे जाने पर आफताब ने कहा था कि उसका श्रद्धा के साथ ब्रेकअप हो गया है और अब उसे उसके बारे में नहीं पता।

आफताब को ड्रग्स देने वाला गुजरात के धराया

श्रद्धा मर्डर केस में नए खुलासों का दौर जारी है। अब पुलिस आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ नशीली दवाओं के सेवन के आरोपों की जांच करेगी। अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैद आफताब के बारे में पता चला है कि वो कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन भी करता था। इस बीच, गुजरात पुलिस ने सूरत से एक ड्रग पेडलर फैजल मोमिन को गिरफ्तार किया है। फैसल पर आफताब का ड्रग सप्लायर होने का भी शक है। वह मुंबई के वसई वेस्ट में आफताब के उसी इलाके में रहता था, जहां आफताब श्रद्धा के साथ दिल्ली शिफ्ट होने से पहले किराए पर रहता था।

फैजल और आफताब के कई कॉमन फ्रेंड हैं और गुजरात पुलिस अब फैजल के कॉल रिकॉर्ड खंगालेगी ताकि पता चल सके कि आफताब उसके संपर्क में कैसे था। गौरतलब है कि आफताब और श्रद्धा के कई दोस्तों ने कहा है कि आफताब ड्रग्स का सेवन करता था। वहीं पुलिस श्रद्धा के मुंबई वाले दोस्तों से भी सम्पर्क में है, ताकि और जानकारी हासिल की जा सके।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close