Sidhu Moose Wala Murder। मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ पर शिकंजा कसता जा रहा है। अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई लगातार गो्ल्डी बराड़ पर नजर रख रही है और जल्द ही उसकी गिरप्तारी हो सकती है। आपको बता दें कि शुरुआत में गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी की खबरें आई थी, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गोल्डी को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया है, लेकिन भारत सरकार की ओर से अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं की है। आपको बता दें कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली थी।

कनाडा में बैठकर करता है संगीन अपराध

गोल्डी बराड़ एक शातिर गैंगस्टर है, जो बीते कई सालों से कनाडा में बैठकर कई गंभीर अपराध कर चुका है। भारत में कई हत्याओं के अलावा ड्रग स्मगलिंग के मामले में भी गोल्डी बराड़ पर अपराध दर्ज हैं। गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या भी गोल्डी ने विदेश में बैठकर ही अपने गुर्गों से करवाई थी।

29 मई 2022 को हुई थी मूसेवाला की हत्या

गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद सोशल मीडिया के जरिए इस हत्या की जिम्मेदारी लारेंस बिशनोई गैंग ने भी ली थी। वहीं कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भी इस मामले में हत्या की जिम्मेदारी ली थी। अब सुरक्षा एजेंसी और पुलिस गोल्डी और लॉरेंस बिश्नोई के कनेक्शन के बारे में जांच कर रही है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close