Car Crash: पंजाब में किसी फिल्मी सीन की तर्ज पर एक कार हवा में उछलकर दो अन्य कारों के बोनट पर चढ़ गई। चंडीगढ़ में एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार अचानक बेकाबू हो गई और एक अन्य कार से से टकराते हुए बाल-बाल बची और उछल गई। फिल्मी तर्ज पर हवा में उड़ते हुए कार एक घर के बाहर खड़ी खड़ी दो अन्य कारों पर चढ़ गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चलती कार में ड्रायवर को मिर्गी आ गई इस वजह से यह हादसा हुआ। हालांकि, यह गनीमत रही कि इस घटना में ड्राइवर की जान बच गई। इस पूरी घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में उड़ती दिखी कार

घटना चंडीगढ़ के सेक्टर 37 की है। यहां एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा वाकया कैद हो गया। इस दिल दहलाने वाली घटना के वीडियों में एक तेज रफ्तार टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी आती दिखाई दे रही है। T-Point पर पहुंचने के बाद एक अन्य कार के साथ उसकी पीछे की ओर से टक्कर होते हुए बचती है। इसके बाद एक ठोस प्लेटफॉर्म से कार उछलती है और हवा में उड़ते हुए सड़क किनारे एक घर के बाहर खड़ी दो कारों के ऊपर चढ़ जाती है। इस एक्सीडेंट की वजह से अन्य दो कारों को भी बड़ा नुकसान हुआ है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर एक यूजर ने इस पूरी घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें कार हवा में उड़ती दिखाई दे रही है।

पुलिस के मुताबिक फॉर्च्यूनर चलाने वाले शख्स की पहचान 25 साल के राजिंदर सिंह के तौर पर हुई है। इस पूरे हादसे में सिर्फ उसी को चोटें आई हैं। गनीमत रही कि इस घटना के दौरान अन्य कोई भी आसपास मौजूद नहीं था। पुलिस ने बताया कि ड्रायविंग के दौरान मिर्गी का मेजर अटैक आने की वजह से यह पूरा हादसा हुआ। ड्रायवर की मेडिकल जांच में शराब पीने के कोई सबूत नहीं मिले।

वीडियो को देखने पर पता चलता है कि इस पूरी घटना के दौरान दो से तीन लोग किस्मत वाले रहे। हादसे के दौरान एक स्कूटर चालक ने तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर के सामने ही मोड लिया था। इस दौरान वह बाल-बाल बच गया था। इसी तरह एक कार भी बुरी तरह से टकराते हुए बची थी।

Posted By: Neeraj Vyas

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan