SpiceJet Emergency Landing: दिल्ली से दुबई जा रहे स्पाइसजेट के फ्लाइट की मंगलवार को पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। विमान में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित हैं। एयरलाइन में अपने बयान में कहा कि स्पाइसजेट B737 की फ्लाइट नंबर SG-11 दिल्ली से दुबई जा रही थी। इस दौरान विमान के इंडिकेटर खराब हो गया। इसके बाद फ्लाइट को कराची डायवर्ट करना पड़ा। हालांकि स्पाइसजेट ने इसे इमरजेंसी लैंडिंग नहीं माना है।

दूसरा विमान भेजा गया

डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन के अनुसार विमान के फ्यूल टैंक से लीकेज की आशंका है। स्पाइसेट के मुताबिक फ्लाइट में किसी भी खराबी की पहले जानकारी नहीं थी। पैसेंजरों को रिफ्रेशमेंट दिया जा रहा है। दिल्ली से एयरक्राफ्ट कराची भेजा गया। इससे यात्री दुबई जाएंगे। बता दें बीते दो सप्ताह में स्पाइसजेट की किसी विमान की इमरजेंसी लैंडिग की चौथी घटना है।

फ्लाइट से उठने लगा धुंआ

इससे पहले 2 जुलाई (शनिवार) को स्पाइस जेट की फ्लाइट नंबर SG 2962 की दिल्ली में लैंडिंग करानी पड़ी थी। जब प्लेन 5 हजार फीट की ऊंचाई पर था। तब केबिन में धुआं दिखा। फ्लाइट ने दिल्ली हवाई अड्डे से सुबह 6.15 पर उड़ान भरी थी। कुछ देर में ही एयरक्राफ्ट में धुआं भरने लगा था।

Posted By:

  • Font Size
  • Close