New Delhi: राजधानी दिल्ली में सोमवार को टोक्यो ओलिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) की ओर से दिल्ली के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में देश का मान बढ़ानेवाले इन खिलाड़ियों के लिए बधाई और सम्मान समारोह आयोजित किया गया है। इस दौरान भारी भीड़ जुटने की संभावना है। इसे देखते हुए स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखा है, जिसमें उनसे गुज़ारिश की गई है कि भीड़ को देखते हुए स्टेडियम के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए जाएं।

टोक्यो ओलिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए दिल्ली के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में आयोजित इस बधाई और सम्मान समारोह में काफी लोगों के जुटने की संभावना है। दिल्ली के लोग नेशनल हीरो बन चुके खिलाड़ियों को बधाई देने के लिए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पहुंचेंगे। इसे देखते हुए ही स्टेडियम में इसका आयोजन किया गया है। लोगों को भीड़ जुटने की संभावना को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस से भी ये गुज़ारिश की गई है कि इस दौरान ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त रखी जाए।

उधर, SAI के इस लेटर के बाद दिल्ली पुलिस भी सतर्क हो गई है। विधि-व्यवस्था के साथ-साथ उन्हें खिलाड़ियों की की सुरक्षा का भी इंतजाम करना होगा। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। साथ ही साथ एयरपोर्ट और बाकी जगह से स्टेडियम में आने वाले के खिलाड़ियों और लोगों को स्टेडियम तक पहुंचने में कोई दिक्कत न हो, इसके भी पुख्ता इंतज़ाम किए जा रहे हैं।

Posted By: Shailendra Kumar

Assembly elections 2021
elections 2022
  • Font Size
  • Close