Hyderabad Crime news । हैदराबाद में एक मामूली विवाद में एक परिवार तबाह हो गया। यहां एक महिला ने अपने दर्जी पति द्वारा मनपसंद ब्लाउज नहीं सिलने पर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला का पति दर्जी का काम करता है और उसने अपनी पत्नी का मनपसंद का ब्लाउज नहीं सिला तो नाराज होकर महिला ने आत्महत्या कर ली है।

बेडरूम में पड़ा मिला शव

हैदराबाद में 35 वर्षीय विजयलक्ष्मी का अपने पति के साथ ब्लाउज सिलने को लेकर विवाद हुआ था। आपस में कहासुनी होने के बाद महिला का शव बेडरूम में मिला था। विजयलक्ष्मी अपने पति और दो बच्चों के साथ हैदराबाद के अंबरपेट इलाके के गोलंका तिरुमाला नगर में रहती थी।

पति श्रीनिवास का लेडीज कपड़े सिलने व बेचने का काम

मिली जानकारी के मुताबिक पति श्रीनिवास घर-घर जाकर साड़ी और ब्लाउज के कपड़े बेचते हैं और साथ ही घर में सिलाई का काम भी करते हैं। शनिवार को अपनी पत्नी विजयलक्ष्मी के लिए ब्लाउज सिलवाया, लेकिन उन्हें यह पसंद नहीं आया और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विजयलक्ष्मी चाहती थी कि पति श्रीनिवास फिर से उनके लिए ब्लाउज सिल दें लेकिन पति ने ऐसा करने से मना कर दिया। इससे नाराज पत्नी विजयलक्ष्मी ने बच्चों के स्कूल जाने के बाद आत्महत्या कर ली। बच्चे जब स्कूल से वापस लौटे तो कमरे का दरवाजा बंद पाया। वह दरवाजा पीटता रहा लेकिन किसी ने नहीं खोला।

श्रीनिवास ने बताया कि मुझे सूचना मिलने पर जब घबराकर घर दौड़कर आया तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। लगातार खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो श्रीनिवास ने दरवाजा तोड़ दिया, लेकिन तब तक विजयलक्ष्मी की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

Posted By: Sandeep Chourey