Tarn Taran Terror Attack: पंजाब के तरनतारन में बीती रात करीब एक बजे पुलिस थाने पर रॉकेट लांचर से हमला किया गया। सरहाली थाने पर हुए इस हमले में कोई हताहत हुआ, लेकिन स्टेशन को नुकसान पहुंचा। नीचे देखिए तस्वीरें। दागा गया रॉकेट थाने के लोहे के गेट से टकराया और थाने में बने सांझ केंद्र में गिरा। इससे पुलिस थाने की खिड़कियों के शीशे टूट गए। खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) ने अमृतसर-बठिंडा राजमार्ग पर स्थित इस पुलिस थाने पर हमले की जिम्मेदारी ली है।

जिस समय हमले को अंजाम दिया गया, उस दौरान थाना प्रभारी प्रकाश सिंह के अलावा 8 पुलिसकर्मी थाने में मौजूद थे। सूचना मिलने पर कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस जांच में जुटी है। इसके बाद पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

भाजपा ने आम आदमी पार्टी सरकार पर साधा निधाना

भाजपा नेता ने कहा, मनजिंदर सिंह ढिंढसा ने कहा, गांधी परिवार की तरह केजरीवाल भी पंजाब में अराजकता फैलाकर देश की सत्ता हथियाना चाहते है। तरन तारन पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला प्रदेश की सुरक्षा को दरकिनार कर रही आप पंजाब सरकार की नाकामी का सबूत है। केजरीवाल के कठपुतली CM बनकर

भगवंतमान पूरे देश की सुरक्षा को ख़तरे में डाल रहे हैं।

पंजाब की भगवंत मान सरकार आने के बाद यह पहला मौका नहीं है जब ऐसी साजिश को अंजाम देने की कोशिश की गई हो। इसी साल अगस्त में पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मोहाली स्थित मुख्यालय पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) से हमला किया गया था। यह भी आतंकी हमला था। इसके तार कनाडा में बैठे आतंकी लखबीर सिंह लंडा से साथ जुड़े थे। इस हमले की जांच NIA को सौंपी गई है। इसी तरह जुलाई में इसी क्षेत्र में एक आतंकी को 2.5 किलो आरडीएक्स और आइईडी के साथ गिरफ्तार किया गया था। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद इस तरह घटनाएं बढ़ गई हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close