The Family Man के सीज़न 2 की लोकप्रियता के बीच, यूपी पुलिस ने अपने हालिया पोस्ट में शो के एक महत्वपूर्ण किरदार चेल्लम सर को दिखाया है। चेल्लम सर की विशेषता वाली यूपी पुलिस की पोस्ट वायरल हो गई है और मनोज बाजपेयी की भी प्रतिक्रिया आई है। द फैमिली मैन सीज़न 2 का एक किरदार जिसने सीमित स्क्रीन समय के साथ दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ा है, जिसे तमिल अभिनेता उदय महेश ने निभाया है वह चेल्लम सर हैं । फैमिली मैन 2 के प्रशंसकों ने शो में न केवल मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी को पसंद किया है, बल्कि चेल्लम सर से भी प्रभावित हुए हैं। चेल्लम सर के लिए बड़े पैमाने पर दर्शकों का प्यार देखकर यूपी पुलिस ने भी शो से उनके चरित्र के बारे में उनके 24X7 हेल्पलाइन नंबर के बारे में अपने नवीनतम पोस्ट के बारे में बताया।

अपने ट्विटर हैंडल पर यूपी पुलिस ने विभिन्न अपराधों के साथ एक छवि बनाई है कि वे 112 के हेल्पलाइन नंबर के कारण अपराध रोकने में मदद करते हैं। इसके बीच में फैमिली मैन 2 से चेल्लम सर की तस्वीर थी। यूपी पुलिस ने विश्वसनीय चरित्र की तस्वीर जोड़कर, उनके हेल्पलाइन नंबर को एक विश्वसनीय बनाने के लिए प्रचारित किया और नागरिकों से इसका उपयोग करने का आग्रह किया। उस पोस्ट को साझा करते हुए जिसमें टैग लाइन थी 'हर परिवार के लिए एक भरोसेमंद हेल्प लाइन', यूपी पुलिस ने लिखा, "यूपी 112, संकट में हर परिवार के लिए 24/7 समाधान, हर मौसम में हेल्पलाइन, सभी मौसमों के लिए एक सच्चा उद्धारकर्ता! " पोस्ट को देखकर, मनोज और शो के निर्माताओं, राज और डीके ने यूपी पुलिस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी।

मनोज ने चेल्लम सर की तारीफ की और उन्हें 'रॉकस्टार' कहा। दूसरी ओर, राज और डीके ने यूपी पुलिस के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की। यूपी पुलिस और मनोज के बीच क्यूट हंसी-मजाक देखकर फैन्स भी उछल पड़े। एक फैन ने लिखा, " सर प्लीज चेलम सर पर स्पिन-ऑफ सीरीज बनाइए।" एक अन्य ने लिखा, "बच्चों ने इसे गूगल किया, लेजेंड्स चेलम सर।" एक अन्य ने लिखा, "चेल्लम सर एक नए गूगल मैन हैं।"

Image

Posted By: Arvind Dubey