झालंधर। पंजाब के जालंधर में बुधवार रात हादसा हो गया। यहां लगे एक मेले के दौरान ज्वॉय राइड कर रहे बच्चों का झूला गिर गया। इस हादसे में 3 बच्चों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त मेले में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। राइड के दौरान अचानक झूले का स्ट्रक्चर भरभराकर गिर गया। इससे मेले में अफरातफरी मच गई। इस हादसे में 3 बच्चे घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल भेजा गया।

यह मेला जालंधर के सोलन में लगा हुआ था। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अब तक यह सामने नहीं आया है कि झूला किस वजह से गिर गया। इस मामले में पुलिस मेला प्रबंधन से भी पूछताछ कर रही है।

बता दें कि ये कोई पहला हादसा नहीं है जब लापरवाही के चलते झूला गिरने की घटना सामने आई है। पहले भी कई बार ऐसे हादसे सामने आते रहे हैं। आमतौर पर ऐसी घटनाओं में झूलों का संचालन करने वाले कर्मचारियों की लापरवाही सामने आती है।

इस घटना के बाद मेला प्रबंधन और कर्मचारियों की लापरवाही को लेकर वहां मौजूद लोगों में गुस्सा भी नजर आया। गनीमत रही की इस घटना की वजह से भगदड़ की स्थिति नहीं बनी वर्ना हालत और बिगड़ सकते थे।