हैदराबाद। TikTok पर वीडियो बनाने का शौक लोगों पर कदर हावी हो रहा है कि वे जिंदगी भी दांव पर लगा रहे हैं। हैदराबाद में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें तालाब में दो भाई TikTok वीडियो बना रहे थे, दौरान एक भाई की डूबने से मौत हो गई है।

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक 24 साल का नरसिम्हालु अपने भाई प्रशांत के साथ तालाब में नहाने गया था। उसे तैरते नहीं आता था। नहाने के दौरान प्रशांत TikTok पर वीडियो बनाने लगा, इसी दौरान नरसिम्हालु गहरे पानी में चला गया। जब तक प्रशांत कुछ समझ पाता तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

TikTok पर वीडियो बनाने के दौरान प्रशांत ने देखा की नरसिम्हालु पानी में डूबने से बचने के लिए संघर्ष कर रहा है। इसके बाद प्रशांत पानी से बाहर आकर लोगों से मदद मांगने के लिए दौड़ा, हालांकि उसकी ये कोशिश नाकाफी रही। डूबने से नरसिम्हालु की मौत होने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसके शव को बाहर निकाला गया।

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब TikTok से वीडियो बनाने के चक्कर में युवक ने अपनी जान गंवा दी है। पहले भी कई बार इस तरह के दर्दनाक हादसे सामने आ चुके हैं। बावजूद इसके युवाओं में TikTok के इस्तेमाल को लेकर दिन पर दिन क्रेज बढ़ता जा रहा है।