Top New: देश-दुनिया की ताजा खबरों और अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें..

संजय राउत की पत्नी को समन

पात्रा चॉल जमीन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत के बाद अब ईडी ने उनकी पत्नी वर्षा राउत को समन भेजा है। मिली जानकारी के मुताबिक उनके खाते में हुए संदिग्ध लेन-देन को लेकर ईडी उनसे पूछताछ करनेवाली है। उधर, पात्रा चॉल जमीन घोटाला मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना के सांसद संजय राउत बुरी तरह मुश्किल में फंस गए हैं। गुरुवार को ईडी के अधिकारियों ने संजय राउत को विशेष अदालत में पेश किया और फिर रिमांड की मांग की। कोर्ट के आदेश पर राउत को 8 अगस्त तक फिर ईडी की रिमांड में भेज दिया गया है।

बीते रविवार को ईडी के अधिकारियों ने उनके घर की तलाशी ली और करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। ईडी कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें पहले 4 अगस्त तक रिमांड में भेजा गया।

पात्रा चॉल घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के घेरे में आए शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का साथ मिला है। प्रियंका गांधी ने गुरुवार को कहा कि राउत और उनके परिवार पर इसलिए हमला किया जा रहा है क्योंकि वह भारतीय जनता पार्टी की छल-कपट की राजनीति से नहीं डरते। दूसरी ओर से शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने पूरे मामले पर अभी तक चुप्पी साध रखी है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close