Top News LIVE: मुंबई पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल को शनिवार को पाकिस्तानी नंबर से धमकी भरा संदेश मिला। इसमें कहा गया कि मुंबई को एक बार फिर 26/11 जैसे आतंकी हमलों के दहला दिया जाएगा। धमकी एक व्हाट्सएप मैसेज के जरिए दी गई। मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संदेश में यह भी दावा किया गया है कि अगला हमला भारी हथियारों से लैस 10 पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा शहर में 26/11 के आतंकी हमलों की यादें ताजा कर देगा। चेतावनी दी गई कि अगर पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की तो मुंबई में हमला हो जाएगा। भारत में 6 लोग योजना को अंजाम देंगे।

Top News LIVE: पढ़िए देश-दुनिया की अन्य अहम खबरें

मथुरा में बांके बिहारी मंदिर में 2 भक्तों की मौत, देखिए घटना से ठीक पहले का वीडियो

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया, लेकिन मथुरा के विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में दर्दनाक हादसा हो गया। देर रात हुई मंगला आरती के दौरान मची भगदड़ में दो भक्तों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर ठाकुर बिहारी मंदिर में मंगला आरती के दौरान भारी भीड़ के कारण श्रद्धालुओं का दम घुटने लगा। आधा दर्जन से अधिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में नोएडा सेक्टर 99 निवासी निर्मला देवी और वृंदावन के रुक्मिणी विहार कॉलोनी निवासी 65 वर्षीय राम प्रसाद विश्वकर्मा की मौत हो गई। राम प्रसाद मूल रूप से जबलपुर के रहने वाले थे।

Image

Image

Image

Image

वैष्णो देवी यात्रा फिर बहाल, मां के भक्तों की लंबी कतारें

वैष्णो देवी यात्रा मार्ग और भवन के आसपास शुक्रवार को भारी बारिश के कारण रोकी गई यात्रा शनिवार सुबह फिर बहार हो गई। इससे पहले भारी बारिश के कारण श्रद्धालुओं को कटड़ा से ऊपर जाने से रोक दिया गया था। हिमकोटी मार्ग पूरी तरह बंद है और परंपरागत मार्ग से श्रद्धालुओं को नीचे की तरफ लाया जा रहा था। भवन के पास जलभराव और पत्थर गिरने के कारण कुछ घंटे के लिए दर्शनों को बंद कर दिया गया था। भक्तों की लंबी कतारों के बीच श्राइन बोर्ड के कर्मचारी, पुलिस और सीआरपीएफ अधिकारी और जवान नियुक्त हैं। शुक्रवार को कुल 27,914 श्रद्धालुओं ने यात्रा के लिए पंजीकरण करवाया था।

Image

Image

Image

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close