UP Hardoi Horror: उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां एक पिता को जब पता चला कि उसकी बेटी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है तो वह इतना बौखला गया कि उसने बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर हाथ में लेकर पैदल थाने गया। यह दृश्य जिसने देखा सिहर गया। कुछ लोगों ने यह तस्वीर अपने मोबाइल में कैद की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। पिता का कहना है कि उसने गुस्से में आकर यह कदम उठाया है। आरोपी का यह भी कहना है कि उसने बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है।

घटनाक्रम पेंडतारा गांव का है। पिता ने धारदार हथियार से बेटा का सिर कलम कर दिया। इसके बाद जैसे ही उसने कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर चलना शुरू किया, पूरे गांव में हड़कंप मच गया। दो किमी का पैदल सफर तय करने के बाद आरोपी मझिला थाने पहुंचा। यह थाना लखनऊ से 143 किमी दूर है। थानेदार अनुराग वत्स के मुताबिक, पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जांच कर रहे हैं। मृतका के अंतिम संस्कार की तैयार की जा रही है। आरोपी को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी के परिजन के बयान लिए जा रहे हैं।

यूपी के बुलंदशहर में बीते दिनों ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां मानसिक रूप से बीमार एक महिला ने अपने 13 माह के बेटे का सिर धड़ से अलग कर दिया था और इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली थी। महिला का पति राजस्थान में सिलाई का काम करता है। महिला की उम्र 23 वर्ष थी।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags