video clip of anand mahindra ख्यात उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के संस्थापक आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर कई रोचक जानकारियों व लोगों के बारे में अद्भुत चीजें शेयर करते हैं। यही कारण है कि आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई पोस्ट को लोग काफी पसंद करते हैं और ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होने लगती है। अब हाल ही में आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर पर एक सफाईकर्मी का वीडियो शेयर किया है, जो बहुत ही अच्छा गाता है। वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि ये उभरती हुई प्रतिभा है और इन्हें आगे बढ़ाना चाहिए। कोई है जो इन्हें ट्रेनिंग दे सके। महिंद्रा के इस वीडियो और लिखे गए सुझाव को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

दिल्ली के दो भाईयों का वीडियो

आनंद महिंद्रा ने दरअसल जिस वीडियो को शेयर किया है वह दिल्ली में कचरा बीनने का काम करने वाले दो भाइयों का है और बेहद सुरीली आवाज में गा रहे हैं। उद्योगपति आनंद महिंद्रा इससे काफी प्रभावित हुए हैं। वीडियो में सफाई करने वाले दो लड़के हिंदी गाने गाते हुए दिख रहे हैं। आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि जाहिर है कि प्रतिभा की कोई सीमा नहीं होती, प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है. उनकी प्रतिभा उभरती हुई है। "क्या दिल्ली में कोई भी संगीत शिक्षक के बारे में कोई जानकारी दे कर सकता है ? जो शाम को ये काम कर सके, क्योंकि वे दिनभर काम करते हैं।

आनंद महिंद्रा को दोस्त ने भेजा वीडियो

आनंद महिंद्रा ने बताया कि मुझे ये वीडियो एक दोस्त रोहित खट्टर ने भेजा है। वीडियो में दोनों भाइयों की पहचान हाफिज और हबीबुर के रूप में हुई है, जो दक्षिण दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में कचरा बीनने का काम लंबे समय से कर रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि " ये वाकई जोरदार है ये बहुत अच्छे गायकों में से कुछ को हरा सकता है। प्रशिक्षण के बाद तो ये आश्चर्यचकित कर देंगे।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags