Vikas Dubey Killed Social Media Reactions: विकास दुबे का अंत हो गया है। कानपुर पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद सोशल मीडिया पर #vikasDubeyEncounter और #विकास_दुबे_मारा ट्रेंड करने लगा। कुछ लोगों ने एनकाउंटर पर सवाल उठाए और इसे प्री प्लान बताया, वहीं कुछ ने कहा कि विकास दुबे का यह हश्र होना था। इस बीच, राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। विपक्ष दल कह रहे हैं कि राज छुपाने के लिए यह एनकाउंटर किया गया है। अरुण कुमार गौतम में ट्वीट किया, खुशी इस बात की है कि विकास दुबे मारा गया और दुःख इस बात का है कि वो कोर्ट रूम तक नहीं पहुंच सका। पहुंच पाता तो जरूर कुछ और लोगों का पता चलता। कुछ और अपराधी पकड़े जाते, कुछ और मिले हुए लोग पकडे जाते, पर अफ़सोस ये लॉ एंड आर्डर हमारे जैसे अनपढ़ लोग नहीं समझते।

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारत ने ट्वीट किया, मैं शिवराज सिंह जी से एवं गृह मंत्रीडॉ. नरोत्तम मिश्रा जी से इस विषय पर बात अवश्य करूंगी किंतु यह सच्चाई तो सामने आ गई कि भगवान महाकाल ने देवेंद्र मिश्र जैसे ईमानदार पुलिस अधिकारी के हत्यारे का संहार कर दिया। देवेंद्र मिश्र जैसे ईमानदार डीएसपी एवं उनके साथ 8 पुलिस अधिकारी एवं सिपाहियों की निर्मम हत्या करने वाले राक्षस विकास दुबे को मार गिराने के लिए यूपी पुलिस को बधाई।अभी भी उसने भाग निकलने की चेष्टा की किंतु वह मार गिराया गया।

वहीं बड़ी संख्या में लोग विकास दुबे के मारे जाने को उसके उज्जैन, महाकाल दौरे से जोड़ा जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि अकाल मृत्यु का भय दूर करने के लिए विकास दुबे महाकाल की शरण में गया था, और आज उसका अंत हो गया। केशव चंद ने लिखा, पोल खुलती तो सरकारें पलट जाती इसलिए गाड़ी ही पलट दी गई, विकास दुबे मारा गया। जो रचना रची गई थी वो परदे में कैद हो गई।

जब विकास दुबे ने पुलिस वालों को शहीद किया तब यूपी मे कानून राज नहीं था। आज जब विकास दुबे मारा गया तब भी यूपी मे कानून राज नहीं है। गजब का दोगलेपन है उन लोगो का जो विकास दुबे के मरने पर सवाल उठा रहे है। आजीवन सदस्यता के साथ साथ सरंक्षण देने वालो का रो रो कर बुरा हाल। क्योंकि विकास दुबे मारा गया।

एमके ने लिखा, विकास दुबे मारा गया, कोई सोच भी नहीं सकता था कि ऐसा भी कुछ होगा। विकास दुबे के राज़ नहीं खुल पाए। पक्का इसमें सरकार की चाल है ताकि उनकी पोल न खुल जाए। धोखे से मारा गया विकास दुबे।

@Amitabhthakur ने लिखा, विकास दूबे का सरेंडर हो गया, हो सकता है कल वह UP पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाये, इस तरह विकास दूबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, किन्तु मेरी निगाह में असल जरुरत इस कांड से सामने आई UP पुलिस के अन्दर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है।

(जब ये पलट सकता है तो यूपी पुलिस की गाड़ी क्यो नही पलट सकती - बात खत्म )

बड़ा खुलासा:- गाड़ी मध्य प्रदेश में इसलिए नहीं पलटी ,क्योंकि इधर की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी हैं... #मामा

पहले गवाह को फिल्मों में गुंडे कोर्ट नही पहुँचने देते थे , आजकल गुंडों को पुलिस कोर्ट नही पहुँचने देती

विकास दुबे प्रकरण ने किसी की नींद उड़ायी हो या नहीं हो...परंतु... महिंद्रा एंड महिंद्रा की रातों की नींद उड़ा दी है... क्योंकि उसके एक्सपर्ट्स यह समझ नहीं पा रहे हैं कि. 7.25 ग्रांउड क्लीयरेंस की SUV, 50 की स्पीड पर पलट कैसे गयी...

बस एक बात समझ में नहीं आई कि इतना बड़ा अपराधी था तो पुलिस उसे हथकड़ी भी तो लगा सकती थी।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan