Viral News: भारत में बर्फ का गोला बहुत खाया जाता है। छोटे या बड़े हर वर्ग के लोग इसे बड़े शौक से खाते हैं। कई लोगों की बचपन में इससे जुड़ी अच्छी यादें होती हैं। अगर हम आपको बताएं कि गुजरात के सूरत में एक दुकानदार ने इस सदियों पुरान बर्फ के गोले को एक नया ट्विस्ट किया है। उसमें रबड़ी, फ्रेश क्रीम, मावा और चॉकलेट सिरप का इस्तेमाल करते एक टेस्टी व्यंजन बनाता है। क्या आप इसे आजमाना चाहेंगे?

सूरत में एक दुकानदार 5.5 किलो बर्फ का गोला बेच रहा है। मालिक का दावा है कि यह देश का सबसे बड़ा आइस गोला है। फूडी अवतार के अमर सिरोही ने इस दुकान में गए। वह अपने यूट्यूब चैनल पर बर्फ के गोले बनाने का वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा है कि यह भारत का सबसे बड़ा बर्फ का गोला है। पांच किलो बर्फ का गोला। सूरत स्ट्रीट फूड। गुजरात स्ट्रीट फूड।

अमर सिरोही ने बताया है कि ताजा क्रीम, रबड़ी या चॉकलेट सिरप ही नहीं, बर्फ के इस टीले को बनाने के लिए आइसक्रीम, सूखे मेवे, चॉकलेट चिप्स, स्ट्रॉबेरी क्रश और कई अन्य सामग्री के विभिन्न स्वाद जोड़ता है। यूट्यूब पर वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। नीचे देखें वायरल वीडियो-

Posted By: Shailendra Kumar