Viral Video । वो कहते हैं ना कि जान बची तो लाखों पाए... कभी-कभी जिंदगी में भी बड़ी तेजी से महज़ कुछ इंच से मौत गुजरती हुई दिखाई दे जाती है। जयपुर के दौसा रेलवे स्टेशन पर ठीक ऐसा ही हुआ। एक युवक चलती ट्रेन में चढ़ रहा था कि अचानक उसका पैर फिसल गया और देखते ही देखते वह प्लेटफॉर्म के नीचे जा गिरा।

गनीमत है कि चलती ट्रेन से गिरे इस युवक की जान कॉन्स्टेबल के रूप में एक मसीहे ने बचा ली। देश के अपने सोशल मीडिया, कू ऐप पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स द्वारा साझा किया गया है:

Koo App

If you ever missed death by an inch ! #WATCH how Our #EverydayHero, Constable Subhash Chandra saved a passenger from the jaws of death when he got the train stopped and helped the fallen passenger come out from the gap between platform and moving train at Dausa Railway Station. #AngelInKhaki @RailMinIndia

- Railway Protection Force (@RPF_INDIA) 22 Sep 2022

छू कर निकल गई मौत

देखिए कैसे हमारे कॉन्स्टेबल सुभाष चंद्रा ने ट्रेन रुकने पर एक यात्री को मौत के मुँह से बचाया और दौसा रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म और चलती ट्रेन के बीच की खाई से गिरे हुए यात्री को बाहर निकालने में मदद की।

घटना दौसा रेलवे स्टेशन की है। 19612 अमृतसर-अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही चलने लगी, तो युवक अंश आनंद ट्रेन में चढ़ने लगा और देखते ही देखते उसका पैर फिसल गय। पलक झपकते ही वह प्लेटफॉर्म से नीचे जा गिरा। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि घटना के दौरान मौके पर मौजूद आरपीएफ कॉन्स्टेबल सुभाष चंद्रा की सतर्कता के चलते युवक की जान बचाई गई।

Posted By:

  • Font Size
  • Close