Viral Video: बच्चे बेहद मासूम होते हैं। उनकी नटखट और भोलापन दिल जीत लेती है। अगर वो मस्ती भी करें तो उन पर प्यार आ ही जाता है। ऐसा ही एक छोटे बच्चे की मासूमियत का वीडियो सामने आया है। जो बेहद मजेदार है और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें लड़के अपने शैतानी दिमाग से ऐसा कुछ किया है। जिससे हर कोई उसकी जमकर तारीफ कर रहा है। आइए जानते हैं क्या है वीडियो में खास।

क्या है वीडियो?

वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग घर के छप्पर पर खड़े हैं। तभी एक छोटा बच्चा छप्पर से अपने लिए पंख बनाता है। वह उड़ने की कोशिश करने लगता है। यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। बच्चे की हरकतों ने यूजर्स का दिल जीत लिया है।

किसने किया शेयर?

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह उम्मीद ही है जो आपको उड़ने का जज्बा देती है। अरुणाचल प्रदेश में कहीं। वीडियो में कुछ लोग सूखे पत्तों से छप्पर छाते दिखाई दे रहे हैं। वबां एक छोटा लड़का ताड़ के पत्तों को ऐसे पकड़ता है, जैसे उसने पंख पहना हो। फिर वो पत्तों को पंख की तरह फड़फड़ाते हुए छप्पर से नीचे कूद जाता है।

यूजर्स कर रहे कमेंट

लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया है। बच्चे की मासूमियत पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि चलना तो जरूरी है किसी मुकाम हासिल करने को, क्योंकि ठहरी हुए इच्छाओं में वो शक्ति नहीं होती।

Posted By: Shailendra Kumar