Viral Video: आपने कई प्रैंक वीडियो देखे होंगे, जिनमें राह चलते लोगों को हैरान करने की कोशिश की जाती है, लेकिन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में असल जिंदगी में ऐसी फनी स्थिति बन गई। दरअसल, एक शख्स सड़क किनारे सो रहा था। वह सिर से पांव तक सफेद कपड़ा ओढ़ कर सोया था, राह चलते लोगों ने उसे लाश समझ लिया। कुछ लोग वीडियो भी बनाने लगे। पुलिस को खबर की गई, तभी वह शख्स उठ खड़ा हुआ। 'लाश' को खड़ा होता देख लोग फरार हो गए। शख्स का कहना है कि लोग उसे चैन से सोने भी नहीं दे रहे हैं। (नीचे देखिए वीडियो)

क्या हुआ जब पहुंची पुलिस?

राह चलते लोगों को लगा कि सड़क पर कोई लाश पड़ी है। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लेना शुरू ही किया था कि शख्स उठ खड़ा हुआ। एक पल के लिए तो अजीब स्थिति बन गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने खुद को संभाला और शख्स के पूछताछ की।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ तो इसे साल 2020 का सबसे बड़ा प्रैंक वीडियो बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसके बहाने देश के हालात पर तंज कस रहे हैं। वीडियो देखने के बाद उनका कहना है कि आज देश के हालात भी ऐसे ही हैं। वहीं कुछ लोग उस गरीब की सलामती की कामना कर रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला इसी साल अप्रैल में आया था। पराग्वे की एक विवाहित महिला को मृत घोषित कर दिया गया। महिला कथित तौर पर बॉडी बैग के अंदर जाग गई। स्थानीय मीडिया के अनुसार जब महिला को ताबूत में रखकर अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी, तब महिला उठ गई। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां पता चला कि डॉक्टरों ने उसे गलती से मृत घोषित कर दिया था।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस