नई दिल्ली Viral Video। देश में विचित्र और अद्भुत काम करने वाले लोगों की कमी नहीं है। ऐसे लोगों के कारनामे भी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में भी ऐसे कारनामा करने वाले लोगों की ज्यादा होती है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजर्ग अपनी नाक में सांप डालता है और उसे मुंह से निकालकर बता देता है। इंस्टाग्राम पर इस अद्भुत वीडियो को बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने शेयर किया है।

पलक झपकते ही नाक में घुसकर मुंह से निकलता है सांप

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग संन्यासी के भेष में दिखाई दे रहा है और वह हाथ में सांप का एक लेता है और आंखें बंद करके उसे अपने नाक में डालने लगता है, कुछ ही देर में सांप के बच्चे के मुंह, बुजुर्ग के मुंह में से बाहर निकल आता है। बुजर्ग सांप के मुंह को हाथ से पकड़कर बाहर निकालता है और फिर इसके बाद धीरे-धीरे अपनी आंखें खोलता है। इस कारनामे को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग आदमी हाथ में सांप लेकर बैठा हुआ है। वह अपनी आंखें बंद करता है और सांप को अपनी नाक में डालने लगता है। कुछ सेकंड के बाद वह अपना हाथ अपने मुंह में डालता है और सांप को सिर से पकड़कर बाहर निकालता है। फिर वह धीरे से अपनी आंख खोलता है और सांप को अपने मुंह से पूरा बाहर निकाल देता है।

20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'मैं अपने भारत से प्यार करता हूं।' इस वीडियो को अभी तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 8000 से ज्यादा लोग कमेंट आए हैं। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट हुए कुछ 'अद्भुत' बताया है, वहीं अधिकांश लोगों ने इसे 'पशु दुर्व्यवहार' करार दिया। एक व्यक्ति ने लिखा है कि मनोरंजन के लिए मूक पशुओं व जानवरों के साथ ऐसी हरकत नहीं करना चाहिए। साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह जानवरों का उत्पीड़न है, क्या सांप वास्तव में आपके नथुने के अंदर यात्रा करना चाहता था।

Posted By: Sandeep Chourey