मल्‍टीमीडिया डेस्‍क। मानसून की बारिश का दौर अब कहीं-कहीं थम रहा है। हालांकि पूरी तरह से अभी भी मानसून विदा नहीं हुआ है। अभी भी मध्‍य और उत्‍तर पश्चिमी भारत के कुछ शहरों में बारिश हो रही है। आइये जानते हैं सोमवार देर शाम से मंगलवार की दोपहर तक देश के कई राज्‍यों में मौसम का क्‍या हाल रहेगा।

- मध्‍यप्रदेश में अगले 24 घंटों के दौरान मौसम में बदलाव हो सकता है। बारिश थम सकती है और इसके बाद साफ मौसम देखने को मिल सकता है। हालांकि भोपाल और उज्‍जैन में अभी भी बारिश की संभावना है।

- राजस्‍थान के अधिकांश हिस्‍सों में बादल छाए रहेंगे। कहीं-कहीं मौसम साफ भी रहेगा, लेकिन कुछ भागों में बारिश हो सकती है।

- अगले सप्ताह तक हैदराबाद और तेलंगाना के कई हिस्सों में गरज और चमक के आसार हैं। यहां कम से कम अगले 4-5 दिनों तक बारिश होने की संभावना है।

- महाराष्‍ट्र में मुंबई, पुणे और नासिक में आकाशीय बिजली के अलावा तेज बारिश होने की संभावना है।

- झारखंड के बोकारो, जामशेदपुर, लोहरदगा, पश्चिमी सिंहभूम, पूर्बी सिंहभूम, रामगढ़, रांची और सरायकेला-खरसावां के कुछ हिस्सों में अगले 4-6 घंटों के दौरान गरज के साथ हल्की से मध्यम बौछारें पड़ सकती हैं।

- जम्‍मू व कश्‍मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्‍तराखंड जैसे पहाड़ी राज्‍यों में अब बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है। यहां फिलहाल बारिश नहीं होगी।

- नगालैंड के दीमापुर, किफ़ायर, कोहिमा, लोंगलेंग, मोकोकचुंग, मून, पेक, तेनसांग, वोखा, और ज़ुन्बेतो कई स्थानों पर सोमवार शाम तक बारिश होने की संभावना है।

- कर्नाटक बागलकोट, बेंगलुरु, बेलगाम, बीजापुर, चिकबल्लापुर, चिकमगलूर, चित्रदुर्ग, धारवाड़, गडग, हसन, हवेरी, कोडागु, कोलार, कोप्पल, मांड्या, शिमोगा के कई स्थानों पर सोमवार की शाम तक तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket