West Bengal News: पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां तृणमूल कांग्रेस के नेता समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना दक्षिण 24 परगना जिले की है। यहां अज्ञात हमलावरों ने बाइक से जा रहे टीएमसी नेता स्वपन माझी और उनके दो दोस्तों पर गोलियां चला दी। तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हमलावर मौके से फरार

बताया जा रहा कि टीएमसी नेता स्वपन माझी अपने दो साथियों के साथ मोटर साइकिल से कहीं जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने बाइक रोककर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से गोलियों के खाली खोके और बम बरामद किया है।

दिनदहाड़े बदमाशों ने हमला किया

स्वपन माझी कैनिंग से तृणमूल कांग्रेस पंचायत के सदस्य थे। उनकी गोपालनगर क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके दो साथियों को भागते वक्त गोली मारी गई। घटना सुबह लगभग 9 बजे की है। मार्केट से लौटते समय दिनदहाड़े बदमाशों ने हमला कर दिया।

घटना स्थल से बुलेट और बम बरामद

अन्य मृतकों की पहतान भूतनाथ प्रमाणिक और झंटू हलदार के तौर पर हुई है। पुलिस को घटना वाली जगह से बुलेट और बम मिले हैं। टीएमसी ने इस मर्डर के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। कैनिंग से विधायक पी दास ने कहा कि माझी ने उन्हें कुछ दिन पहले बताया था कि उनकी जान को खतरा है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close