नई दिल्ली। अजगर का नाम सुनकर बड़े बड़े लोगों के पसीने छूट जाते हैं। लेकिन केरल में एक महिला ने एक अजगर का ना सिर्फ रेस्क्यू किया, बल्कि इस दौरान वह पूरी तरह से निडर नजर आई। महिला का अजगर को रेस्क्यू करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह 20 किलो वजनी अजगर के मुंह को दोनों हाथों से पकड़े हुए है। महिला के इस साहस और त्वरित निर्णय लेने की क्षमता की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला केरल के एर्नाकुलम की रहने वाली बताई जा रही है।

जिस वक्त महिला अजगर का रेस्क्यू कर रही है उसी दौरान दो आदमी भी उसकी मदद करते दिखाई दे रहे हैं। वह अजगर की पूंछ पकड़े हुए हैं। वायरल वीडियो में दिखाई दे रही महिला विद्या राजू बताई जा रही है। वह एक वरिष्ठ नेवी अधिकारी की पत्नी हैं जो एर्नाकुलम के तारणगिरी अपार्टमेंट में रहती हैं। जहां यह अजगर मिला था।

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

सोशल मीडिया पर विद्या राजू की इसलिए भी तारीफ की जा रही है क्योंकि जिस तरह से वह अजगर को 'बच्चा' कहते हुए रेस्क्यू कर रही हैं। बताया जा रहा है कि विद्या राजू आमतौर पर रेप्टाइल्स के रेस्क्यू में मदद करती हैं। वीडियो में भी वह रेस्क्यू के दौरान बेखौफ दिखाई दे रही हैं। ट्विटर पर एक यूजर हरिंदर एस सिक्का द्वारा यह वीडियो शेयर किए जाने के बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket