गाजियाबाद। देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हैदराबाद, बक्सर और उन्नाव के बाद अब दिल्ली NCR में गुरुवार को दिन दहाड़े एक महिला को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी है। वारदात लोनी बस स्टैंड के नजदीक हुई, जब महिला अपनी बहन के साथ ऑटो का इंतजार कर रही थी। गोली महिला के सिर के निचले हिस्से में लगी, जिसके बाद वह गंभीर घायल हो गई। उसे इलाज के लिए शाहदरा के GTB अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के खिलाफ जहां देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अपराधी महिलाओं के खिलाफ वारदात करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं।

लोनी के उप अधीक्षक राज कुमार पांडे ने बताया कि घायल महिला की पहचान इंदिरा वर्मा के तौर पर हुई है। घायल महिला दिल्ली के गोकुलपुरी के गंगा विहार कॉलोनी में अपने दो बेटों के साथ रहती है। वह लोनी के बलरामपुर में रहने वाली अपनी बहन सुदेश वर्मा के घर गई थी। इसके बाद दोनों बहनें अपनी चचेरी बहन सीमा से मिलने के लिए निकली थीं। इस दौरान जब वह ऑटो का इंतजार कर रहीं थी। उस वक्त दो बाइक सवार बदमाश आए और इंदिरा को गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक हमला करने वाले बाइक सवार बदमाशों ने हेलमेट से अपना चेहरा ढंका हुआ था। वह पहले दोनों महिलाओं के पास पहुंचे उसके बाद उनमें से एक ने इंदिरा पर बेहद नजदीक से हमला किया और वहां से भाग गए। गोली लगने के बाद पीड़िता जमीन पर गिर गई। इस वारदात की जानकारी लगने के बाद उनकी बहन सीमा भी घटनास्थल पर पहुंच गई और दोनों बहनों ने राहगीरों की मदद से इंदिरा को GTB हॉस्पिटल पहुंचाया।

पुलिस का यह भी कहना है कि पीड़िता अपने पति से कई सालों से अलग होकर रह रही है। वारदात के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस विभिन्न एंगल्स पर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket