7th Pay Commission: नेशनल हाईवे एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NHIDCL) ने 69 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। केंद्र सरकार के मंत्रालयों/विभागों, सेना, नौसेना, वायु सेना, बीआरओ (जीआरईएफ), स्वायत्त निकायों, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों, राज्य सरकार के विभागों और राज्य सरकार के सार्वजनिक उपक्रमों से सेवानिवृत्त अधिकारी आवेदन कर सकते हैं। इस विज्ञापन के माध्यम से प्रबंधक, उप महाप्रबंधक और कार्यकारी की भर्ती की जानी है। 2 नवंबर, 2020 तक आवेदन जमा किए जा सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन कौशल परीक्षण और व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इन सेवाओं के लिए प्रारंभिक कार्यकाल 2 वर्ष का होगा, जिसे अधिकतम 65 वर्ष की आयु सीमा तक बढ़ाया जा सकता है।

ये पद वर्तमान में केंद्र सरकार के मंत्रालयों / विभागों, सेना, नौसेना, वायु सेना, सीमा सड़क संगठन (GREF), स्वायत्त निकायों, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों, राज्य सरकार के विभागों और राज्य सरकार में सेवारत अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति के आधार पर भी भरे जा सकते हैं। प्रतिनियुक्ति के आधार पर नियुक्ति के लिए आवेदन करने वाले अधिकारियों की ऊपरी आयु सीमा 56 वर्ष होगी।

Post, number of vacancies and 7th Pay Commission pay scale:

7th Pay Commission How To Apply and Age Criteria:

आयु 61 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए। आयु में छूट के लिए NHIDCL की आधिकारिक वेबसाइट देखें। आवेदन करने के लिए NHIDCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं: www.nhidcl.com, अपनी पात्रता की जांच करें, पूछे गए फॉर्म भरें और इसे निदेशक (ए एंड एफ) राष्ट्रीय राजमार्ग और बुनियादी ढांचा विकास निगम लिमिटेड तीसरी मंजिल, पीटीआई बिल्डिंग, 4 संसद मार्ग, नई दिल्ली में भेजें।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस