रंजन दवे, जोधपुर IPL News । आईपीएल सीरिज शुरू होने के साथ ही शहर में सटोरियां भी शुरू हो गए है। इसी क्रम में पुलिस ने भी सटोरियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। जोधपुर की कमिशरनेट पुलिस ने छापा की कारवाई को अंजाम देते हुए आईपीएल सीरिज पर दो टीमों पर लगाए गए 85 लाख के सट्टे का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने मौके से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटनास्थल से बीस मोबाइल , एक एलइडी, एक लेपटॉप सहित अन्य सामग्री भी जब्त की है। लेपटॉप में करोड़ों के सट्टों का खुलासा होने की उम्मीद है।

प्रशिक्षु आरपीएस आशीष कुमार ने बताया कि मुखबिरी सूचना मिली कि पावटा स्थित धर्मनारायण का हत्था में रहने वाले जनार्दन वैद्य के मकान पर क्रिकेट पर सट्टा लगाया जा रहा है। इस पर पुलिस की टीम का गठन कर उसके मकान पर रेड दी गई। तब मकान में आईपीएल पर सट्टा लगा रहे जनार्दन वैद्य के साथ विशाल मंगानी एवं मनीष माहेश्वरी को पकड़ा गया।आरपीएस आशीष कुमार के अनुसार आरंभिक पड़ताल में पता लगा कि पुलिस के पहुंचने तक यह लोग 85 लाख का सट्टा लगा चुके थे।

वहीं विगत मैचों और आगे आने वाले अन्य मैचों की भी बुकिंग के सम्बंध में इनसे पूछताछ की जा रही है। इनसे जोधपुर में अन्य सटोरिये के बारे में भी पूछताछ हो रही है।मौके पर एक एलइडी, लेपटॉप, कनेक्टर , 20 मोबाइल आदि जब्त किए गए है। कमिश्ररेट पुलिस की तरफ से आईपीएल शुरू होने बाद से शहर में सट्टा लगाने के मामले में धरपकड़ की यह तीसरी बड़ी कार्रवाई है ।

सार्वजिनक स्थान पर जुआ खेलते एक दर्जन युवक पकड़े

शहर पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेल रहे एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 18 हजार रूपए भी जब्त किए गए है। महामंदिर थाना, सदर थाना व प्रतापनगर थाना पुलिस ने अलग अलग इलाको में कई गयी कारवाई में दबिश देकर एक दर्जन युवकों को पकड़ा है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020