मालदा। हैदराबाद की तरह बंगाल के मालदा में भी युवती से दुष्कर्म के बाद उसको जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। यह वारदात गुरुवार सुबह की है। पुलिस को आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती को आग के हवाले किया गया है। घटनास्थल पर जिला पुलिस अधीक्षक अलोक राजोरिया, डीएसपी प्रशांत देवनाथ सहित जिला के दो पदाधिकारी पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पायी है। युवती की अर्धनग्न हालत में उसकी जली हुई लाश मिली है। जिला पुलिस अधीक्षक अलोक राजोरिया ने बताया कि शव के पास नमूना मिला है और उसकी फोरेंसिक जांच की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। डीएसपी प्रशांत देवनाथ ने बताया कि युवती के शव को देखकर उसकी उम्र 20 से 22 साल लग रही है। वह 80 फीसदी जली अवस्था में जली हुई मिली।

युवती के प्राइवेट पार्ट पर जख्म के निशान थे। शव के पास से एक जोड़ी जूता मिला है जो युवती का हो सकता है। साथ ही घटनास्थल से माचिस की तीली भी मिली है। उसके गले पर निशान से ऐसा लग रहा है कि उसका गला दबाकर मारा गया होगा। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह खेत पर जाते समय हमने युवती का शव देखकर सभी को सूचित किया। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

बक्सर व समस्तीपुर में पुलिस को नहीं मिले सुराग

बिहार के बक्सर और समस्तीपुर में जिंदा जलाई गई दोनों युवतियों की शिनाख्त अभी तक नहीं की जा सकी है। बक्सर मामले का राज्य महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। दोनों जिलों के मामले की अलग-अलग टीम बनाई गई है। पहचान के लिए शव की तस्वीर विभिन्न थाना क्षेत्रों में भेजी गई है।

Posted By: Yogendra Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket