अमरोहा। सोमवार शाम अमरोहा में उस वक्त अजीब स्थिति पैदा हो गई जब एक ही लड़के से दो बहने शादी के लिए अड़ गई। सोमवार शाम घर से फरार होते वक्त प्रेमी युगल को लोगों ने दबोच लिया। लेकिन मामले में देर रात उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब प्रेमिका की छोटी बहन भी उसी युवक के साथ शादी की जिद कर डाली। पहले तो मामला कोतवाली में चलता रहा लेकिन, मंगलवार को गांव में हुई पंचायत में भी कोई हल नहीं निकल पाया। दोनों बहनें अभी भी एक ही युवक से शादी की जिद पर अड़ी हैं। आरोपित युवक पुलिस हिरासत में है। यह मामला उप्र के अमरोहा के एक गांव का है। सोमवार शाम को गांव का यह युवक पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका को बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था। उसी वक्त गांव के कुछ युवकों ने डॉयल-112 को सूचना देकर दोनों को पकड़वा दिया। पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली ले गई।

कोतवाली में पर दोनों के परिजनों को बुला लिया गया। थाने में युवती प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गई लेकिन, युवक उससे शादी करने से लगातार इन्कार करता रहा। रात में करीब दो बजे के बाद इस मामले में नया मोड़ उस वक्त आया, जब प्रेमिका की छोटी बहन भी कोतवाली पहुंच गई। वह भी बहन के प्रेमी को अपना प्रेमी बताते हुए उसके साथ शादी करने की बात कहने लगी। यह देख पुलिस व दोनों के परिजन भी हैरान हो गए। हालांकि देर रात में पुलिस ने दोनों बहनों को परिजनों के साथ घर भेज दिया और आरोपित को हिरासत में ले लिया।

मंगलवार को एक बार फिर परिजनों और गांव के लोगों ने दोनों बहनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन, दोनों टस से मस नहीं हुईं। दोनों बहनें प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी हैं। शाम तक इस मामले का कोई हल नहीं निकल पाया। यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि मामला पारिवारिक होने के कारण समझौते का समय दिया गया है। यदि समझौता नहीं होता है तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Yogendra Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan