मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली कर्नाटक की Amulya Leona की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब Sri Ram Sena ने Amulya Leona के सिर पर 10 लाख रुपए का ईनाम रखा है। Sri Ram Sena से जुड़े संजीव मरांडी ने 22 फरवरी को यह ऐलान किया था। हिंदू संगठन की ओर से कहा गया है कि यदि Amulya Leona को जमानत दी गई, तो जेल से बाहर आते ही उसका एनकाउंटर कर दिया जाएगा। बता दें, Amulya Leona ने बेंगुलरू में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ आयोजित रैली में मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। मंच पर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे, जिन्होंने इसका विरोध किया था।

इसके बाद Amulya Leona पर देशद्रोह का केस दायर हुआ था और उसे जेल भेज दिया गया था। अब हिंदू संगठन भीा Amulya Leona के विरोध में उतर आए हैं। हालांकि पुलिस अधिकारी ऐसी किसी धमकी की सूचना से इन्कार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि Sri Ram Sena का यह धमकी भरा वीडियो सामने आया है, लेकिन पुलिस इन्कार कर रही है।

इसल कथित वीडियो में संजीव मरांडी सरकार को चेतावनी दे रहा है कि Amulya Leona को रिहा नहीं किया जाए। यदि किया गया तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। यह वीडियो बेल्लारी का बताया गया है। हालांकि बेल्लारी के एसपी सीके बाडा का कहना है कि ऐसा कोई वीडियो उनके संज्ञान में नहीं आया है। वे मामले की जांच करने के बाद ही कोई कार्रवाई करेंगे।

Amulya Leona का समर्थक ग्राफिक डिजाइनर गिरफ्तार

इस बीच, पुलिस ने Amulya Leona के समर्थन में पोस्टकार्ड बनाने वाले ग्राफिक डिजाइनर ए. नारायणन को गिरफ्तार किया है। 24 साल के नारायणन का कहना है कि Amulya Leona उसकी दोस्त है और वह उसका समर्थन करता है।

Posted By: Arvind Dubey