#naseeruddinshah: फिल्‍म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर में ठन गई है। दोनों दिग्‍गज अभिनेता एक दूसरे की खबर ले रहे हैं। आमने-सामने नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। पिछले दिनों नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्‍यू में अनुपम को सिरफिरा और जोकर तक कह डाला था। इतना ही नहीं, उन्‍होंने कहा था कि अनुपम की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। इस जंग में नया मोड़ तब आ गया जब अनुपम खेर ने अपना जवाब एक वीडियो के जरिये दिया। अनुपम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया और नसीरुद्दीन शाह को फ्रस्‍टेटेड तक कह दिया। हालांकि इस वीडियो के साथ उन्‍होंने एक लंबा कैप्‍शन भी लिखा जिसमें उन्‍होंने एक कलाकार के तौर पर नसीर के प्रति अपना सम्‍मान भी प्रकट किया।

उन्‍होंने लिखा, ‘जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब के लिए मेरा प्यार भरा पैग़ाम!!! वो मुझसे बड़े है। उम्र में भी और तजुर्बे में भी। मैं हमेशा से उनकी कला की इज़्ज़त करता आया हूँ और करता रहूँगा। पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत ज़रूरी होता। ये है मेरा जवाब।’ अनुपम का यह वीडियो 1 मिनट 28 सेकंड की अवधि का है। उन्‍होंने इसमें कहा कि नसीर साहब की जिंदगी एक तरह से कुंठा में बीती है।

वे पहले भी विराट कोहली और अमिताभ बच्‍चन जैसी हस्तियों की भी आलोचना कर चुके हैं। ऐसा करते-करते वे अब एलीट क्‍लब में शामिल हो चुके हैं। मालूम हो कि नागरिकता संशोधन कानून CAA को लेकर बॉलीवुड में भी दो धड़े हो गए हैं। एक तबका सीएए का समर्थन कर रहा है तो दूसरा विरोध। इसके चलते अब कलाकारों के बीच भी मतभेद प्रकट होने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

बुधवार रात Twiiter पर #naseeruddinshah के नाम से ट्रेंड होने लगा। यहां नसीर और अनुपम दोनों के समर्थक व विरोधी अपनी-अपनी पोस्‍ट डाल रहे हैं। दोनों अभिनेताओं के इस मतभेद की लड़ाई में अब यूजर्स और प्रशंसक भी कूद गए हैं। देखें किस तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

fantasy cricket
fantasy cricket