Bengaluru Violence LIVE Updates: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में मंगलवार रात हिंसा भड़क गई। अब तक की जानकारी के मुताबिक, एक युवक ने फेसबुक पर धर्म विशेष के खिलाफ टिप्पणी की। इसके बाद भारी संख्या में लोग कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर के बाहर जमा हो गए और तोड़फोड़ की। यहां कुछ वाहनों में आग भी लग दी गई। इसके बाद भीड़ नजदीक के डीजे हल्ली पुलिस थाने पर चली गई और वहां भी तोड़फोड़ की। पुलिस को भीड़ पर काबू पाने के लिए फायरिंग करना पड़ी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। देर रात तक हिंसा के फोटो वीडियो सामने आते रहे। कई लोग घायल भी हुए हैं। 60 से अधिक पुलिसकर्मियों को चोट पहुंची है।

Bengaluru Violence LIVE Updates: कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मृतकों की संख्या 3 पहुंच गई है। एक और जख्मी ने आज सुबह दम तोड़ दिया। कर्नाटक के गृहमंत्री बेंगलुरू पहुंच गए हैं।

Bengaluru Violence LIVE Updates: सुबह हालात का जायजा लेने के बाद पूरे बेंगलूरू में धारा 144 लगा दी गई है। वहीं दो थाना क्षेत्रों डीजे हल्ली और केजी हल्ली में कर्फ्यू लगाना पड़ा है।

Bengaluru Violence LIVE Updates: बेंगलुरू के पुलिस कमिश्नरर कमल पंत ने पुलिस फायरिंग में दो लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घायलों का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। डीजे हल्ली और केजी हल्ली पुलिस थानों में धारा 144 लागू कर दी गई है।

Bengaluru Violence LIVE Updates: जिस युवक पर पैगंबर साहब के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप है, वह कांग्रेस विधायक मूर्ति का भतीजा है। पूरे घटनाक्रम पर कर्नाटक के गृहमंत्री का कहना है कि मामले की जांच हो रही है, लेकिन तोड़फोड़ से किसी समस्या का समाधान नहीं हो सकता। इलाके में भारी सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020