Menu

Coronavirus Live Update: लॉकडाउन से भारत संभला, लेकिन अमेरिका में हालात बिगड़े

Fri, 27 Mar 2020 09:12 AM (IST) | Neeraj Vyas

HIGHLIGHT

  1. भारत में 21 दिन के लॉकडाउन का आज तीसरा दिन है।
  2. दुनियाभर में कोरोना के 5 लाख से ज्यादा मरीज हुए।
  3. ताजा स्थिति में अमेरिका में सबसे ज्यादा 82,000 मरीज हैं।

Coronavirus Live Update: भारत में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। कोरोना वारयर से मरीज बढ़ रहे हैं, लेकिन सभी को उम्मीद है कि इस तरह काबू पाया जा सकता है। वहीं लॉकडाउन से इन्कार करने वाले अमेरिका में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। वहां कोरोना मरीजों की संख्या चीन और इटली से भी ज्यादा हो गई है। यहां राष्ट्पति डोनाल्ड ट्रम्प लॉकडाउन से इन्कार कर चुके हैं। उनका कहना है कि इससे अर्थव्यवस्था तबाह हो सकती है। बहरहाल, भारत में लोग घर में रहने और डिस्टेंगिंस का महत्व समझ रहे हैं। अलग-अलग शहरों से आ रही तस्वीरें और वीडियो इसके गवाह हैं।

27 March 2020
  • 09:50 AM

     देश में 16 की मौत

    कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 694 तक पहुंच गया है वहीं इस खतरनाक वायरस ने अब तक 16 लोगों की जान ले ली है। हर दिन गुजरने के साथ स्थिति बिगड़ती जा रही है। ऐसे में सरकार इससे निपटने के लिए बड़े कदम भी उठा रही है।

  • 09:17 AM

    आंध्र प्रदेश से 2.40 लाख लीटर दूध लेकर कंटेनर ट्रेन रवाना

    अमरावती : दक्षिण मध्य रेलवे ने आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में रेनिगुंटा से एक स्पेशल कंटेनर ट्रेन रवाना की है। गुरुवार को 2.40 लाख लीटर दूध लेकर यह कंटेनर ट्रेन राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना हुई है। लॉकडाउन में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए यह कदम उठाया गया है। रेलवे के अधिकारी ने कहा कि स्पेशल ट्रेन में दूध के छह कंटेनर हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK