नई दिल्ली। दिल्ली की रानी झांसी रोड पर स्थित अनाज मंडी की एक कारखाने की बिल्डिंग में आग लगने के मामले में पुलिस ने बिल्डिंग के मालिक रेहान और मैनेजर फुरकान को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और अब किसी भी शव के बरामद होने की कोई संभावना नहीं है।

बिल्डिंग के मालिक रेहान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 और 285 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके तहत रेहान के खिलाफ गैरइरादतन हत्या और लापरवाही का केस दर्ज किया गया है। रेहान पर दोष साबित होने पर उसको 10 साल या आजीवन कारावास की सजा हो सकती है। साथ ही अर्थदंड का भी प्रावधान है।

केंद्रीय मंत्री और दिल्ली की चांदनी चौक सीट से भाजपा के सांसद हर्षवर्धन ने दु्र्घटनास्थल का दौरा किया और कहा कि जो हादसा हुआ, वह बहुत दर्दनाक है। उसके बाद उन्होंने एलएनजेपी अस्पताल में जाकर हादसे के घायलों से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मैं घायलों को बेहतर ईलाज दिलवाने की हरसंभव कोशिश करूंगा।

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री अश्विनी चौबे ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल का दौरा किया और घायलों से मुलाकात की।

उधर गुड़गांव में मानेसर के सेक्टर 8 भी एक फैक्ट्री में आग की खबर है। आग की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां पहुंच गई। आग पर काबू करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Posted By: Yogendra Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket