अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने भारत दौरे के दूसरे दिन अमेरिकी दूतावास में उद्योगपतियों से मुलाकात की। इस मौके पर भारत के सबसे रईस शख्स Mukesh Ambani भी मौजूद रहे। पहले Donald Trump ने इन CEOs को संबोधित किया, इसके बाद CEOs ने सवाल भी पूछे। Mukesh Ambani और Donald Trump की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इस सीईओ राउंड टेबल में ट्रम्प ने कई युवा भारतीय उद्यमियों से खुलकर बात की और उनके बिजनेस के बारे में पूछा। भारत की कई नई कंपनियां ऐसी रहीं, जिनके बारे में राष्ट्रपति ट्रम्प को पहले से जानकारी थी। (नीचे पढ़िए सोशल मीडिया कमेंट्स)

डोनाल्ड ट्रम्प और मुकेश अंबानी के बीच हुई यह बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुकेश अंबानी ने सबसे पहले अपना परिचय दिया और डोनाल्ड ट्रम्प का स्वागत किया। इसके बाद अंबानी ने एनर्जी के क्षेत्र में भारत और अमेरिकी के बीच होने वाले व्यापार पर बात की। इस दौरान ट्रम्प ने बताया कि दोनों देशों के बीच यह बिजनेस 7 बिलियन डॉलर का है। फिर मुकेश अंबानी ने कहा कि वे 4G सर्विस दे रहे हैं। इस पर ट्रम्प ने कहा, आप 4G पर काम कर रहे हैं, क्या 5G पर भी करेंगे। इसके बाद अंबानी ने राष्ट्रपति ट्रम्प और पीएम मोदी का धन्यवाद किया।

इस इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति चुनाव वे ही जीतेंगे और इसके कारण वहां का शेयर बाजार तेजी से उछलेगा। उन्होंने भारतीय उद्यमियों को भरोसा दिलाया कि यदि वे अमेरिका में निवेश करेंगे तो उन्हें बहुत फायदा होगा।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket