केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah की Covid-19 रिपोर्ट निगेटिव आने को लेकर असमंजस की स्थिति बन गई। भाजपा सांसद Manoj Tiwari ने रविवार सुबह ट्वीट कर यह जानकारी दी कि Amit Shah की Covid-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके कुछ देर बार ANI ने गृह मंत्रालय के हवाले से ट्वीट किया कि गृह मंत्री Amit Shah की दोबारा Covd-19 जांच नहीं हुई है। इसके बाद Manoj Tiwari ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया।

मनोज तिवारी ने रविवार सुबह ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह की कोविड जांच रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी। Amit Shah कोरोना संक्रमित होने के बाद दिल्ली से सटे गुरुग्राम में स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

गृह मंत्रालय की तरफ से कहा गया कि हॉस्पिटल की तरफ से जारी आधिकारिक हेल्थ बुलेटिन, सरकार या मंत्री द्वारा स्वयं किए जाने वाले ट्वीट के अतिरिक्त किसी को आधिकारिक नहीं माना जाए, इसके बाद सांसद मनोज तिवारी ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

इससे पहले शुक्रवार को भी सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ती रही कि गृह मंत्री की जांच रिपोर्ट निगेटिव है जबकि अस्पताल प्रबंधन सूत्रों के मुताबिक बृहस्पतिवार को सैंपल लेकर जांच कराई गई तो रिपोर्ट में शाह कोरोना पॉजिटिव मिले थे। हालांकि, अब यह साफ हो गया है कि अमित शाह की यह रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

55 साल के अमित शाह ने पिछले बुधवार को कैबिनेट बैठक में हिस्सा लिया था, इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई शीर्ष मंत्री शामिल हुए थे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन भी इस बैठक में शामिल थे। अपनी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमित शाह ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया था।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020