Hyderabad Encounter: हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस चारों आरोपियों को उस स्थान पर ले गई थी, जहां उन्होंने दरिंदगी को अंजाम दिया गया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे समझना चाहते थे कि अपराध कैसे हुआ। वे सीन रीक्रिएट (Sceane Recreate) करना चाहते थे, तभी मौके पर पहुंचते ही मुख्य आरोपी ने पत्थर उठाकर एक अधिकारी पर हमला करने की कोशिश की और बाकी ने मौका पाकर हथियार छीनने की कोशिश की। पुलिस यह भी कह रही है कि आरोपियों ने उन पर फायरिंग करने की कोशिश की और जवाबी कार्रवाई में एनकाउंटर कर दिया गया। आरोपियों ने ब्रिज के दूसरी तरफ भागने की कोशिश की और खेत में मारे गए। अब भी उनकी लाश वहीं पड़ी है। पुलिस के आला अधिकारियों के साथ ही मीडिया भी मौके पर पहुंच चुकी है और पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी देगी।

हैदराबाद पुलिस के समर्थन में लगे नारे, देखें वीडियो

वहीं सायबराबाद के पुलिस कमिश्वर वीसी सज्जान ने कहा है कि एनकाउंटर सुबह 3 से 6 बजे के बीच हुआ है।इस बीच, जैसे ही यह खबर सामने आई कि पुलिस देर रात 3 बजे आरोपियों को लेकर मौके पर पहुंची थी और फिर वहां उनका एनकाउंटर कर दिया गया, देश भर में खुशी की लहर है। जगह-जगह से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और हैदराबाद पुलिस की तारीफ की जा रही है।

एनकाउंटर की खबरों के बाद हैदराबाद महिला डॉक्टर के पिता और बहन ने खुशी जाहिर की है। पिता ने कहा है कि 10वें दिन पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया। अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली है। वहीं बहन ने कहा कि पुलिस ने रिकॉर्ड टाइम में इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है। अब लोग इस तरह की दरिंदगी करने से डरेंगे।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket