हैदराबाद। Hyderabad Encounter: हैदराबाद महिला डॉक्टर के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद से ही देशभर में जश्न का माहौल है। पीड़िता के परिवार ने भी पुलिस की कार्रवाई पर खुशी जताई है। वहीं पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर पर देश के सभी वर्गों से हैदराबाद पुलिस को तारीफ मिल रही है। एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद से ही पीड़िता के घर के आसपास भी खुशी का माहौल बना हुआ है। इस बीच पुलिस को कहीं महिलाओं द्वारा राखी बांधी गई तो कहीं मिठाई खिलाकर खुशी जताई गई है। एनकाउंटर के बाद पुलिसकर्मियों पर फूल भी बरसाए गए हैं। वेटनरी डॉक्टर के घर के आसपास रहने वाले पड़ोसियों को जब एनकाउंटर की जानकारी मिली तो उनके चेहरे पर खुशी आ गई। पुलिस के काम की तारीफ करते हुए लोगों ने ना सिर्फ जश्न मनाया बल्कि उन्हें मिठाई भी खिलाई।

घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों पर बरसाए फूल

आरोपियों के एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में आम लोग जमा होने लगे थे। इस घटना की पुष्टि होने के बाद लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर जमकर फूल बरसाए। इसके बाद लोगों ने पुलिस के समर्थन में जमकर नारेबाजी करते हुए खुशी मनाई।

महिलाओं ने पुलिस को बांधी राखी

हैदराबाद डॉक्टर मर्डर के बाद पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर ने महिलाओं का हौसला बढ़ा दिया है। मृतका के पड़ोसियों ने पुलिसवालों को मिठाई खिलाने के साथ ही पुलिसवालों को राखी भी बांधी।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket