BJP Anurag Thakur: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर हाल ही में अपने बयान की वजह से विवादों में घिर गए हैं। मंच से भाषण देने के दौरान अनुराग ठाकुर ने मौजूद कार्यकर्ताओं से विवादित नारे लगवाए थे। इस पर देश की सियासत गरमाई हुई है। इस बीच अनुराग ठाकुर के समर्थन में कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि उतर आए हैं। उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान और नारों को सही बताया है। इससे एक कदम आगे बढ़ते हुए सीटी रवि ने कहा कि 'देश विरोधियों को बिरयानी नहीं, बुलेट मिलनी चाहिए'। बता दें कि सीटी रवि वर्तमान में कर्नाटक सरकार में पर्यटन मंत्री हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'जो लोग केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का विरोध कर रहे हैं, ये वही लोग हैं जिन्होंने अजमल कसाब और याकूब मेनन की फांसी का विरोध किया था। टुकड़े-टुकड़े गैंग का सपोर्ट किया था। सीएए के खिलाफ झूठ बोला था। देश विरोधियों को बुलेट मिलना चाहिए न कि बिरयानी। #IStandWithAnuragThakur'

गौरतलब है कि चीफ इलेक्टोरल ऑफिसर ने भारत निर्वाचन आयोग को भेजी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मंगलवार को ठाकुर ने कई बार 'देश के गद्दारो को, गोली मारो सालों को' नारे लगवाए थे।

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच देश विरोधी गतिविधियां भी संचालित होने का मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस ने जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को देशद्रोही बयान देने के मामले में गिरफ्तार किया है।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket