भाजपा सांसद का असदुद्दीन ओवैसी पर आपत्तिजनक बयान, दी ऐसी चेतावनी

Sat, 04 Jan 2020 04:15 PM (IST) | अरविंद दुबे

HIGHLIGHT

  1. प्रियंका ने CAA Protest के दौरान मारे गए नूरा के परिवार से मुलाकात की
  2. प्रियंका का आरोप है कि योगी आदित्यनाथ के इशारे पर पुलिस ने बर्बर कार्रवाी की है
  3. पिछले दिनों मेरठ जाने से रोक दिया गया था राहुल और प्रियंका को

दुनिया में जहां अमेरिका और ईरान के बीच उपजे तनाव को लेकर जबरदस्त चिंता है, वहीं भारत में ननकाना साहेब गुरुद्वारे पर हमले को लेकर गुस्सा है। वहीं शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रियंका गांधी ने यूपी के मुजफ्फरनगर का दौरा किया। यहां वे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों के परिजन से मिलीं। मौसम का कहर भी जारी है। हालांकि मैदान राज्यों में कुछ राहत मिली है, लेकिन पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी है। पढ़िए आज की बड़ी खबरें -

04 January 2020
  • 04:06 PM

    तेलंगाना: भाजपा सांसद की असदुद्दीन पर आपत्तिजनक टिप्पणी

    निजामाबाद से भाजपा सांसद धरमपुरी अरविंद ने AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। धरमपुरी अरविंद ने कहा है कि मैं असदुद्दीन ओवैसी को चेतावनी देता हूं कि मैं उसको क्रेन से उल्टा लटका दूंगा और दाढ़ी काट दूंगा। मुख्यमंत्री से कहूंगा कि वे अपने चेहरे पर दाढ़ी चिपकाकर उसका प्रमोशन करें। 

  • 12:14 PM

    उत्तर प्रदेश: गुपचुप तरीके से मुजफ्फरनगर पहुंचीं प्रियंका गांधी, नूरा के परिवार से मिलीं

    कांग्रेस की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को गुपचुप तरीके से उत्तर प्रदेश के मुजप्फरनगर पहुंचीं और यहां नूरा के परिवार से मिलीं। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बीती 20 दिसंबर को नूरा की मौत हो गई थी। पुलिस को प्रियंका के कार्यक्रम के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। कहा जा रहा है कि यहां से वे मेरठ भी जा सकती हैं। पिछले दिनों उन्होंने राहुल गांधी के साथ मेरठ जाने की कोशिश की थी, लेकिन प्रशासन ने उन्हें रोक दिया गया।

    यहां मुलाकात के बाद प्रिंयका ने कहा कि यूपी पुलिस गलत तरीके से कार्रवाई कर रही है। यह अन्याय है। हम हर ऐसे स्थान पर पीड़ितों के साथ खड़े नजर आएंगे। मैं मौलाना असद हुसैनी से भी मिली हूं, जिन्हें पुलिस ने बिना कारण पीटा है।   

  • 12:06 PM

    जम्मू-कश्मीर: बड़ी कायमाबी, जिंदा पकड़ाया लश्कर का आतंकी

    सुरक्षा बलों को शनिवार को उस समय बड़ी कायमाबी मिली जब घाटी में लश्कर का बड़ा आतंकी निसार अहमद डार पकड़ा गया है। उसके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। इससे पहले वह कुल्लन गांदरबेल में हुए एनकाउंटर में बच निकला था। उस एनकाउंटर में एक अन्य पाकिस्तानी आतंकी मारा गया था। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK