शहर चुनें close
आपके शहर की खबरें आपके करीब

Live Today Breaking News: योगी 2.0 सरकार का पहला बजट पेश, 15 करोड़ किसानों को मुफ्त राशन, जानें बड़ी घोषणाएं

Thu, 26 May 2022 04:04 PM (IST) | संदीप चौरे

HIGHLIGHT

  1. कुपवाड़ा में तीन आतंकी ढेर
  2. लश्कर से जुड़े थे मारे गए तीनों आतंकी
  3. हथियार व गोला बारूद के साथ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद

सभी तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है। जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे। आतंकियों की पहचान की जा रही है। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई: आईजीपी कश्मीर विजय कुमार

26 May 2022
  • 02:50 PM

    दिल्ली दंगों को भूल जाना ही बेहतर: उपराज्यपाल विनय कुमार

    द‍िल्‍ली के नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल और खादी ग्रामोद्योग आयोग के अध्यक्ष रहे विनय कुमार सक्सेना ने कहा कि दिल्ली में कई दंगे हुए हैं। अब हम सब को उन सभी को भूल जाना ही बेहतर है। हम सभी लोगों को साथ म‍िलकर रहना चाह‍िए। उन्‍होंने कहा क‍ि मेरा सपना दिल्ली को आनंद के शहर के रूप में विकसित करना है। 

  • 02:46 PM

    राज्य सरकार में अस्थिरता पैदा करने के लिए जांच एजेंसियों का हो रहा इस्तेमाल: संजय राउत

    शिवसेना नेता संजय राउत ने मुंबई में कहा कि पूरे देश में केंद्रीय जांच एजेंसी की टाईमिंग हमें पता है। पश्चिम बंगाल, झारखंड या महाराष्ट्र कोई भी प्रेदश हो जब चुनाव आता है या जब किसी राज्य सरकार में अस्थिरता पैदा करनी हो तो ED और CBI को भेजा जाता है लेकिन महाराष्ट्र न झुकेगा न शिवसेना डरेगी। 

  • 11:57 AM

    दिल्ली के उपराज्यपाल बने विनय कुमार

    विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली के उपराज्यपाल के रूप में शपथ ली।

  • 11:52 AM

    राज्यसभा जाएंगे जयंत चौोधरी, भरा नामांकन

    राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी राज्यसभा जाएंगे। जयंत चौधरी, समाजवादी पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी होंगे। गौरतलब है कि पहले अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के नाम की सुगबुगाहट थी, लेकिन आखिरी समय में अखिलेश यादव ने जयंत को राज्यसभा भेजने का फैसला किया है। 

  • 11:50 AM

    भूमाफिया पर और नकेल कसेगी योगी सरकार

    वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने बताया कि राज्य में 2471 अतिक्रमणकर्ताओं को भू-माफिया के रूप में चिन्हित किया गया है। वर्तमान में 186 भू-माफिया जेल में बंद हैं तथा 4274 अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा चुकी है।

  • 11:38 AM

    योगी सरकार ने पेश किया बजट

    बजट पेश करते हुए उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश विकास के मार्ग पर लगातार बढ़ रहा है। हमने माफियाओं पर कार्रवाई की। प्रदेश में विधि व्यवस्था का माहौल बनाया। प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज स्थापित होने से बड़े पैमाने पर निवेश हो रहे हैं। महिलाओं की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया। 
     

  • 10:39 AM

    सांसद नवनीत राणा को मिली जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच

    महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली है। नवनीत राणा को फोन पर धमकी मिली है। मंगलवार शाम को किसी ने नवनीत राणा को फोन करके कहा कि हम आपको महाराष्ट्र नहीं आने नहीं देंगे। अगर हनुमान चालीसा का पाठ करोगे तो जान से मार डालेंगे। नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और धमकी देने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 
     

  • 09:07 AM

    महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब के 7 ठिकानों पर ED की बड़ी कार्रवाई

    महाराष्ट्र में मंत्री अनिल परब के 7 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी चल रही है। शिवसेना नेता और मंत्री अनिल परब के खिलाफ ED की ये छापेमारी करोड़ों रुपए की रिश्वत लेने के मामले में चल रही है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के तहत मामला दर्ज किया था, जिसके बाद अब पुणे और मुंबई में ये कार्रवाई चल रही है। 

     

     

  • 08:35 AM

    वीजा घोटाला: कार्ति चिदंबरम से CBI की पूछताछ

    कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम वीजा घोटाला मामले में सीबीआई मुख्यालय पहुंचे। सीबीआई के अधिकारी कार्ति चिदंबरम से पूछताछ कर रहे हैं। चिदंबरम ने कहा है कि मैंने एक भी चीनी नागरिक को वीजा दिलाने में मदद नहीं की है।

     

  • 08:31 AM

    पूर्व विधायक को जेल

    केरल के तिरुवनंतपुरम में कथित अभद्र भाषा के मामले में जिला अदालत ने पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा।

  • 08:16 AM

    अफ्रीकी देश सेनेगल में अस्पताल में आग लगने से 11 नवजात की मौत

    पश्चिम अफ्रीकी देश सेनेगल के तिवाउने में एक अस्पताल में आग लगने से 11 नवजात शिशुओं की मौत हो गई। राष्ट्रपति मैकी सैल के कार्यालय ने जानकारी दी है कि ये हादसा देर रात हुआ। मैं मासूमों की माताओं और उनके परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। यह त्रासदी तिवाउने के परिवहन केंद्र में मामे अब्दौ अजीज सी दबाख अस्पताल में हुई थी। आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

  • 08:02 AM

    कुपवाड़ा में तीन आतंकी ढेर, गोला बारूद भी बरामद

    आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि सभी तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है। जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे। आतंकियों की पहचान की जा रही है। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। 

  • 08:00 AM

    कुपवाड़ा में आतंकी मुठभेड़

     कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है। ऑपरेशन प्रगति पर है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है। 

बड़ी खबरें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK