शहर चुनें close
आपके शहर की खबरें आपके करीब

21 may 2022 Breaking News: रामबन सुरंग हादसे में मलबा हटाने का काम फिर से शुरू

Sat, 21 May 2022 05:59 PM (IST) | संदीप चौरे

HIGHLIGHT

  1. दिल्ली में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने बढ़ाए सीएनजी के भाव
  2. सीएनजी में 2 रुपए प्रति किलो तक कीमत बढ़ी
  3. क्रूड ऑयल की कीमत भी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 110 डॉलर के पार पहुंची

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने दिल्ली में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) की कीमत 2 रुपये प्रति किलो बढ़ाई। नई कीमतें 75.61 रुपये प्रति किलो हुईं। क्रूड ऑयल की कीमत भी 110 डॉलर के पार पहुंच गई है। दाउद इब्राहिम गैंग से संबंध के मामले में मंत्री नवाब मलिक की मुसीबत बढ़ सकती है। जम्मू कश्मीर के रामबन में खूनी नाला पर बन रही सुरंग गुरुवार रात को धंसी थी, जिसका बचाव अभियान अभी जारी है।

21 May 2022
  • 05:26 PM

    रामबन (जम्मू और कश्मीर) हादसे को लेकर  नायब तहसीलदार जावेद ने बताया कि हमने भूस्खलन स्थल पर मलबा हटाने का काम फिर से शुरू कर दिया है। काम को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए मशीनरी व तकनीकी कर्मियों की संख्या बढ़ाई गई है। 

  • 04:14 PM

  • 04:14 PM

     दिल्ली। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय डिफ्लंपिक 2021 दल के साथ बातचीत की। 

  • 04:07 PM

  • 04:07 PM

    राहुल गांधी ने 20 मई को लंदन में कहा कि मैं यूरोप के नौकरशाहों से बात कर रहा था और उन्होंने कहा कि भारतीय विदेश सेवा पूरी तरह से बदल गई है और कुछ भी नहीं सुनेंगे, वे घमंडी हैं। अब वे बस हमें बताते हैं कि उन्हें क्या आदेश मिल रहे हैं, कोई बातचीत नहीं हो रही है। आप ऐसा नहीं कर सकते। 

  • 04:03 PM

     आय से अधिक संपत्ति के मामले में ओमप्रकाश चौटाला दोषी साबित हो गए हैं। अब 26 मई को सज़ा पर सुनवाई होगी। 

  • 01:37 PM

    रामबन में एक और शव बरामद

    रामबन एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि एक शव को और बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 7-8 लोगों के अभी और फंसे होने की संभावना है। रेस्क्यू ऑपरेशन तेजी से चल रहा है।

  • 01:11 PM

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अरुणाचल प्रदेश में तिरप ज़िला पहुंचे।

     

  • 12:15 PM

    जम्मू कश्मीर में 37 घंटे बाद भी चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन, सुरंग में अभी भी 9 मजदूर फंसे

    जम्मू कश्मीर के रामबन में खूनी नाला पर बन रही सुरंग गुरुवार रात को धंसी थी, जिसका बचाव अभियान अभी जारी है और अधिकारियों ने जानकारी दी है कि यहां अभी भी 9 मजदूर फंसे हुए हैं। इलाके में खराब मौसम के कारण बीच में रेस्क्यू ऑपरेशन प्रभावित हो रहा है। इस हादसे में 1 मजदूर की मौत हो गई थी और अभी तक 3 लोगों को बचा लिया गया है। 

  • 11:13 AM

    मेहुल चोकसी को राहत, डोमिनिका ने अवैध प्रवेश का केस वापस लिया

    भारत के भगोड़े हीरा व्यापारी मेहुल चोकसी को शनिवार को डोमिनिका की ओर से बड़ी राहत मिली है। यहां पुलिस द्वारा देश में अवैध प्रवेश के आरोप को डोमिनिका के अभियोजन ने वापस लेने का फैसला लिया है। इस फैसले पर मेहुल चोकसी ने खुशी जताई है। 

     

  • 10:53 AM

    Nawab Malik की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने भी माना, डी गैंग से थे संबंध!

    महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर नवाब मलिक की मुश्किलें अब बढ़ सकती है। कोर्ट ने भी माना कि नवाब मलिक के संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गैंग से संबंध थे। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले नवाब मलिक के खिलाफ ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी। इस चार्जशीट में आरोप लगाया गया था कि गोवावाला कंपाउंड की जमीन को हासिल करने के लिए नवाब मलिक ने साजिश रची थी। नवाब मलिक ने हसीना पारकर के साथ कई बार मीटिंग की और मनी लॉन्ड्रिंग भी की थी।
     

  • 10:25 AM

    लंदन में बोले राहुल गांधी बोले, भाजपा ने मिट्टी का तेल फैलाया, एक चिंगारी मुसीबत में डाल देगी

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लंदन में कहा कि फिलहाल भारत अच्छी स्थिति में नहीं है। BJP ने पूरे देश में मिट्टी का तेल फैला दिया है। आपको एक चिंगारी चाहिए और हम बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे। मुझे लगता है कि यह विपक्ष, कांग्रेस की भी जिम्मेदारी है जो लोग, समुदायों, राज्यों और धर्मों को एक साथ लाती है। 

  • 09:23 AM

    PM मोदी ने प्रधानमंत्री मोदी को दी श्रद्धांजलि

    प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी। 

  • 08:29 AM

    राजीव गांधी की पुण्यतिथि आज

    दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 31वीं पुण्यतिथि पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने उनके समाधि-स्थल 'वीर भूमि' पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

     

  • 07:57 AM

    ज्ञानवापी मस्जिद: शिवलिंग पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर प्रो रतन लाल गिरफ्तार

     दिल्ली पुलिस ने ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के अंदर शिवलिंग मिलने के दावे को लेकर आपत्तिजनक बयान देने पर प्रोफेसर रतन लाल को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट साइबर पुलिस स्टेशन ने बताया कि दिल्ली में एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर पदस्थ रतन लाल की ओर से शिवलिंग के दावे को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया गया था। प्रोफेसर रतन लाल पर IPC को धारा 153A/ 295A के तहत गिरफ्तार किया गया है।

     

  • 07:53 AM

    क्रूड ऑयल की कीमत 110 डॉलर के पार

    अंतरराष्ट्रीय तेल बाजार में क्रूड ऑयल की कीमत 110 डॉलर प्रति बैरल के पार बनी हुई है। शनिवार को ब्रेंट क्रूड ऑयल 112 डॉलर प्रति बैरल के ऊपर ट्रेड कर रहा है। क्रूड की बढ़ती कीमतों का असर पेट्रोल-डीजल के भाव पर लगातार दबाव बना रहा है। हालांकि शनिवार को भी देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। 

     

  • 07:51 AM

    राजधानी दिल्ली में बढ़े CNG के भाव

    इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने दिल्ली में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) की कीमत 2 रुपये प्रति किलो बढ़ाई। नई कीमतें 75.61 रुपये प्रति किलो हुईं। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाज़ियाबाद में CNG की कीमत 78.17 रुपये प्रति किलो और गुरुग्राम में CNG की कीमत 83.94 रुपये प्रति किलो हुई।

     

बड़ी खबरें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK