Live Vikas Dubey News : कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्‍या की वारदात के वांटेड इनामी गैंगस्‍टर Vikas Dubey विकास दुबे के बुधवार रात नोएडा में देखे जाने की खबर सामने आई। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। सूचना थी कि उसे एक ऑटो में देखा गया। इसके बाद पुलिस ने इलाके में पूछताछ शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि विकास यहां मीडिया के सामने सरेंडर कर सकता है। इसके चलते पुलिस ने अपनी चौकसी तेज कर दी है। नोएडा कोतवाली फेज तीन पुलिस के अनुसार गढ़ी चौखंडी में रहने वाला एक युवक निजी कंपनी में डिलेवरी ब्वाय है। बुधवार रात वह एक मूर्तिं गोल चक्कर से नोएडा की तरफ ऑटो से आ रहा था। ऑटो में युवक के साथ उसका एक दोस्त व एक अन्य व्यक्ति था। युवक का कहना है कि ऑटो में सवार तीसरा व्यक्ति विकास दुबे था। उसने मोबाइल मांगा, लेकिन युवक ने मना कर दिया और दोस्त के साथ पर्थला गोल चक्कर के पास उतर गया। जबकि ऑटो से विकास सेक्टर 71 की तरफ चला गया। इसके बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी। डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर का कहना है कि एक व्यक्ति ने ऑटो में विकास के देखने की बात कही है लेकिन वह विकास ही था या नहीं यह कंफर्म नहीं है।

परिचित के यहां ले सकता है शरण

दिल्ली पुलिस को आशंका है कि फरीदाबाद से भागने के बाद विकास दिल्ली में भी अपने किसी परिचित के पास व अन्य जगह पर शरण ले सकता है। इसके बाद स्पेशल सेल व क्राइम ब्रांच के अलावा सभी जिला पुलिस ने भी अपने-अपने स्तर से उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आयुक्त ने अलर्ट कर दिया है।

दिल्ली की तरफ जाता दिखा विकास

कानपुर से औरैया व ग्वालियर होते हुए विकास अपने गांव के ही साथी प्रभात के साथ गत दिनों फरीदाबाद पहुंचा था। दो दिन तक तो वह अपने रिश्तेदार अंकुर के घर पर रुका। वह दिल्ली की तरफ जा रहे ऑटो में बैठता दिखा। फुटेज में वह बाइपास होते हुए बदरपुर बॉर्डर तक पहुंचा। विकास को बदरपुर बॉर्डर से पैदल दिल्ली में एंट्री करने की भी पुष्टि पुलिस सूत्रों ने की है।

राजस्थान, ग्वालियर-चंबल में भी अलर्ट

उप्र की सीमा से सटे राजस्थान के भरतपुर, धौलपुर व अलवर के मेवात में अलर्ट जारी कर दिया गया है। डीजीपी भूपेंद्र सिह का कहना है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की हर संभव मदद राजस्थान पुलिस करेगी। विकास के दो दिन ग्वालियर में रुकने की सूचना पर ग्वालियर-चंबल अंचल के सभी शहरों विशेषकर उत्तर प्रदेश की सीमा से जुड़े गांव व कस्बों तक में पुलिस अलर्ट है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan