नई दिल्ली । कई बार हम देखते हैं कि लोग अपने व्हीकल के लिए पसंदीदा नंबर प्लेट बनवाने के लिए काफी पैसे खर्च कर देते हैं। उदाहरण के लिए 001 या 007 या यहां तक ​​कि 1234 जैसे नंबर काफी पसंद किए जाते हैं, लेकिन कई बार नंबर के साथ-साथ लोग नंबर प्लेट सीरीज के लिए भी काफी पैसा खर्च करते हैं, लेकिन हाल ही दिल्ली में एक मामला सामने आया है कि नंबर प्लेट ही एक लड़की के लिए शर्मिंदगी का कारण बन गया है। दरअसल दिल्ली में एक लड़की को उसके पापा ने स्कूटी गिफ्ट की थी, लेकिन किसी ने सोचा भी नहीं था कि उसकी स्कूटी के नंबर के कारण उसे भारी शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी।

स्कूटी का नंबर DL3SEX ****

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को रोज जनकपुरी से नोएडा जाना पड़ता था, इसलिए उसके पापा ने उसे स्कूटी गिफ्ट की थी, लेकिन स्कूटी का नंबर DL3SEX **** से शुरू होने का पड़ोसी भी अब मजाक उड़ाते हैं और लड़की इस शर्म के कारण अपनी गाड़ी बाहर भी नहीं निकाल पाती है।

तीन शब्द बने जी का जंजाल

गाड़ी पर लगी नंबर प्लेट के कारण युवती को भी काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही है। उसकी स्कूटी के नंबर प्लेट पर अक्षर और संख्या के संयोजन से अजीब सा वर्ड बनता है, जिसे अधिकतर लोग बोलने में भी संकोच करते हैं। दरअसल उसकी स्कूटी का नंबर DL3 SEX ********. मिला है, जिसके बाद उसकी स्कूटी मिलने की खुशी काफूर हो गई है। अब उसके पिता ने यातायात ऑफिस में दूसरा नंबर देने के लिए आवेदन किया है।

Posted By: Sandeep Chourey