Payal Rohatgi Arrested: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को नेहरू के खिलाफ टिप्पणी करने पर राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को कोएना मित्रा और रीमा कागती का साथ मिला है। कोएना मित्रा और रीमा कागती का कहना है कि यह अभिव्यक्ति की आजादी का उल्लंघन है। बता दें, इससे पहले पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने रविवार को खुलासा किया कि जवाहरलाल नेहरू के खिलाफ टिप्पणी करने पर राजस्थान पुलिस ने उन्हें अहमदाबाद से हिरासत में ले लिया है। उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी दी और अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय और केंद्रीय गृहमंत्रालय को टैग किया। पायल कहना है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, इसलिए उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। जानकारी के मुताबिक, राजस्थान की बूंदी पुलिस ने यह कार्रवाई की है। एसपी ममता गुप्ता के अनुसार, अभिनेत्री के खिला केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पायल रोहतगी ने फेसबुक व ट्विटर अकाउंट से स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरू परिवार की महिलाओं और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

पायल रोहतगी अक्सर विवादित बयान देने के लिए जानी जाती हैं। वे अक्सर कांग्रेस और नेहरू-गांधी परिवार को निशाना बनाती हैं। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने खुद को ट्विटर पर राइट विंगर के रूप में स्थापित किया है।

अभिनेत्री तब भी चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने गोहत्या पर प्रतिबंध नहीं लगाने के लिए केरल के लोगों की आलोचना की थी। उसके बाद, अभिनेत्री ने ट्रिपल तालक अध्यादेश के बारे में अपनी राय रखी और अन्य सामाजिक मुद्दों पर कमेंट करती रहीं।

पायल रोहतगी लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं। वह वे खुद को सच्ची हिंदू और राम भक्त बताती हैं।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket