Tokyo Olympics 2020: सेमीफाइनल में महिला हॉकी टीम की हार से तमाम देशवासियों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। इनके प्रदर्शन को देखते हुए इनके फाइनल में पहुंचने की पूरी उम्मीद थी। लेकिन इस हार से करोड़ों देशवासियों का ही नहीं, मैदान में खेल रही महिलाओं खिलाड़ियों का दिल भी टूट गया है। लेकिन उन्हें कांंस्य पदक के लिए ग्रेट ब्रिटेन से साथ एक बार फिर भिड़ना है। इसे देखते हुए पीएम मोदी ने खुद उनका हौसला बढ़ाया और कहा कि उन्हें उन पर गर्व है। पीएम मोदी ने फोन पर महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और कोच से बात की। उन्होंने महिला खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ की और निराश नहीं होने की सलाह दी।

इससे पहले महिला टीम की हार की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया और लिखा, "एक चीज जिसके लिए हम Tokyo 2020 को याद रखेंगे, वह है हमारी हॉकी टीमों का शानदार प्रदर्शन. हमारी महिला हॉकी टीम ने जज्बे के साथ खेला और शानदार कौशल दिखाया. मुझे इस टीम पर गर्व है. आनेवाले मैच और भविष्य के लिए हमारी शुभकामनाएं."

पीएम मोदी ने महिला टीम को कांस्य पदक के लिए शुभकामनाएं दीं और उनके जज्बे को सलाम किया। उम्मीद की जानी चाहिए कि देश के प्रधानमंत्री की बातों से टीम का हौसला बढ़ा होगा, और महिला टीम कांस्य पदक के लिए मुकाबले में ब्रिटेन को अपना दम दिखाएगी।

Posted By: Shailendra Kumar