पाकुड़। झारखंड में चौथे चरण का मतदान जारी है और राज्य में अगले चरण के चुनाव प्रचार के लिए पाकुड़ पहुंचे केंद्रयी गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा ऐलान किया है। शाह ने अपनी चुनावी रैली में कहा है कि आने वाले 4 महीनों में अयोध्या में भव्य राम मंदिरा का निर्माण होगा। शाह यह अपनी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अपने संबोधन में उन्होंने अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जिक्र किया।

शाह ने कहा कि अभी कुछ समय पहले सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या के लिए फैसला दिया, 100 वर्षों से दुनिया भर के भारतीयों की मांग थी कि वहां राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनना चाहिए। लेकिन ये कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल कोर्ट में कहते थे कि अभी केस मत चलाइये, क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है? मैं आपसे कहना चाहता हूं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है, 4 माह के अंदर आसमान को छूता हुआ भव्य राम मंदिर अयोध्या में बनने जा रहा है।

शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस न विकास कर सकती है, न देश को सुरक्षित कर सकती है और न देश की जनता की जन भावनाओं का सम्मान कर सकती है।

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कवायदें तेज हो गई हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने हर घर से 11 रुपए और एक ईंट के दान करने की मांग की थी जिसके बाद अब लोग इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket