Top News 25 Jun 2021: दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को शुक्रवार को मंडोली जेल से तिहाड़ स्थानांतरित कर दिया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने पहलवान सुशील कुमार तस्वीरें खिंचवाई जो अब वायरल हो गई हैं। कहा जा रहा है कि पहलवान सुशील कुमार के साथ फोटो खिंचवा रहे और सेल्फी ले रहे ये लोग पुलिस के अधिकारी हैं। इस दौरान सुशील कुमार भी प्रसन्न मुद्रा में नजर आ रहा है। तस्वीरें वायरल होने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या सुशील कुमार को एक स्टार की तरह रखा जा रहा है और उसे स्पेशल ट्रिटमेंट दिया जा रहा है। बता दें सुशील कुमार को पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था, जिसकी छत्रसाल स्टेडियम परिसर के अंदर दो समूहों के बीच हुई झड़प में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। (फोटो सौजन्य ट्विटर)

Top News 25 Jun 2021: पढ़िए देशदुनिया की अन्य अहम खबरें

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन सात से: कांग्रेस देश में पेट्रोल-डीजल और अन्य जरूरी वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ सात से 17 जुलाई तक राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक बयान में बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुआई में हुई पार्टी महासचिवों व प्रदेश प्रभारियों की बैठक में महंगाई, अनाज और खाद्य तेल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी और पेट्रोल-डीजल के दाम में वृद्धि पर भी चर्चा की गई। कांग्रेस ने फैसला किया गया है कि ब्लाक, जिला और राज्य स्तर पर प्रदर्शन किया जाएगा।

कोविड से मुकाबले में मददगार साबित होगा क्रैश कोर्स : केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने गुरुवार को कहा कि कोविड योद्धाओं के लिए हाल में शुरू किया गया कार्यक्रम महामारी से मुकाबले के लिए क्षमता के विकास में अहम कदम साबित होगा। इससे जहां डाक्टरों व नर्सों का बोझ कम होगा, वहीं युवाओं के लिए रोजगार के अवसर भी सृजित होंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 जून को कोरोना योद्धाओं को कौशल विकास प्रशिक्षण देने के लिए क्रैश कोर्स की शुरुआत की है।

पोर्ट ब्लेयर के पास डूब रहे जहाज के नौ क्रू सदस्यों को तटरक्षक ने बचाया: भारतीय तटरक्षक ने पोर्ट ब्लेयर के पास डूब रहे एक जहाज के चालक दल (क्रू) के नौ सदस्यों को बचा लिया। गुरुवार को जारी बयान के अनुसार, अंडमान व निकोबार द्वीप समूह के पोर्ट ब्लेयर से करीब 30 नाटिकल मील दूर गंगा-1 नामक टगबोट से बुधवार को आपातकालीन सूचना मिली। चालक दल के सदस्यों ने सुबह करीब छह बजे पाया था कि इंजन रूम में बहुत तेजी से पानी भरने लगा है। इसके बाद अभियान चलाकर उसमें सवार सभी को बचाकर पोर्ट ब्लेयर लाया गया।

महिला सहकर्मी से दुष्कर्म में असम का डाक्टर गिरफ्तार: असम के डिब्रूगढ़ जिले में स्थित एक निजी अस्पताल के डाक्टर को महिला सहकर्मी से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। महिला डाक्टर की तरफ से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी हुई है। बोरबोरी थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में महिला ने बताया है कि ड्यूटी समाप्त होने के बाद आरोपित डाक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित नशे में था।

हैदराबाद हवाईअड्डे पर एक करोड़ रुपये के 80 आइफोन जब्त: सीमा शुल्क अधिकारियों ने राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बुधवार को शारजाह से आ रहे दो यात्रियों से 80 आइफोन जब्त कर लिए। इनकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। दोनों आरोपितों के खिलाफ तस्करी की रिपोर्ट दर्ज कर उनके साथ-साथ गिरोह में शामिल अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags