Menu

Live: मुंबई में 26 जनवरी की रात से शुरू हो जाएगी Night Life, 24X7 खुले रहेंगे मॉल, मल्टिप्लेक्स

Wed, 22 Jan 2020 02:52 PM (IST) | अरविंद दुबे

HIGHLIGHT

  1. शिवसेना के मंत्री आदित्य ठाकरे ने रखा था प्रस्ताव
  2. बुधवार को उद्धव कैबिनेट ने मंजूरी दे दी
  3. 26 जनवरी आधी रात से लागू होगा नियम

बुधवार को दिल्ली-एनसीआर का मौसम एक बार फिर बिगड़ गया। घने कोहरे के कारण लोगों को भारी पेरशानी का सामना करना पड़ कहा है। उत्तर भारत में भी यही हाल है। इस बीच, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई हुई। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी बीत जाने के बाद अब प्रचार तेज हो गया है। पढ़िए 22 जनवरी 2020 की दिनभर की बड़ी खबरें -

22 January 2020
  • 07:36 PM

  • 07:36 PM

     उत्‍तर प्रदेश में तो खराब मौसम के चलते चार जिलों में स्‍कूलों में अवकाश घोषित कर दिए गए हैं। यहां पिछले 5 दिनों से मौसम बिगड़ा हुआ है। घने कोहरे के कारण दृश्‍यता शून्‍य हो गई है। दोपहर 12 बजे बाद धूप निकल पाती है। ऐसे में स्‍कूलों में पढ़ाई प्रभावित हो गई है।

  • 07:36 PM

     देश के कई राज्‍यों में मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है। उत्‍तर भारत में हो रही बर्फबारी से अन्‍य राज्‍यों में ठिठुरन बढ़ी है, साथ ही बेमौसम बारिश की वजह से लोगों की सेहत, यातायात और रोजमर्रा के काम प्रभावित हो रहे हैं। 

  • 07:35 PM

     राजस्थान में पंचायत चुनाव के तहत पंच सरपंच चुनने के लिए बुधवार को 2312 पंचायतों में वोट डाले गए। 

  • 07:34 PM

     राजस्थान में पंचायतों के पंच सरपंच चुनने के लिए दूसरे चरण का मतदान बुधवार को पूरा हो गया। इस चरण में भी सर्दी के बावजूद मतदाताओं मे काफी उत्साह देखा गया और मतदान केन्द्रों के बाहर लम्बी कतारें नजर आई। मतदान के तुरंत बाद मतगणना हुई, जिसके नतीजे देर रात तक आते रहे।

  • 02:56 PM

    मुंबई में 26 जनवरी की रात से 24 घंटे खुले रहेंगे मॉल और मल्टीप्लेक्स

    मायानगरी मुंबई में लाइटलाइफ एक बार फिर शुरू होने जा रही है। यहां 26 जनवरी की रात से मॉल और मल्टीप्लेक्स 24 घंटे हफ्ते के सातों दिन खुले रहेंगे। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने यह प्रस्ताव रखा था, जिसे बुधवार को उद्धव कैबिनेट ने मंजूरी दे दी। 

  • 10:41 AM

    दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के अलावा नवजोत सिंह सिद्धू, कैप्टन अरमिंदर सिंह, शशि थरूर, शत्रुघ्न सिन्हा प्रचार करेंगे। 

  • 10:39 AM

    महाराष्ट्र में बच्चे पढ़ेंगे संविधान की प्रस्तावना

    नागरिकता संशोधन कानून पर जारी बहस के बीच महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब महाराष्ट्र के स्कूलों में संविधान की प्रस्तावना पढ़ाई जाएगी। इसके जरिए बच्चों को समझाया जाएगा कि धर्मनिरपेक्षता का क्या अर्थ क्या है।

  • 09:48 AM

    ईरानी सांसद ने की ट्रंप को मारने वाले को इनाम देने की घोषणा

    एक ईरानी सांसद अहमद हमजेह ने ईरानी कमांडर कासिम सुलेमानी की हत्या का बदला लेने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मारने के लिए 30 लाख डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है। अहमद हमजेह मजलिस के ऐसे सांसद हैं जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं। उन्होंने यह ऐलान सुलेमानी के गृह नगर केरमन के लोगों की ओर से किया है। कहनोज से सांसद अहमद ने हालांकि यह नहीं बताया कि यह ईनाम कौन देगा और क्या ईरान के शासकों ने ईनाम को मंजूरी दी है या नहीं। 

  • 08:28 AM

    मोदी कैबिनेट की बैठक: सुबह 10.30 बजे केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होगी। 1 फरवरी को पेश होने वाले आम बजट से पहले यह बैठक अहम मानी जा रही है। 

  • 08:27 AM

     दिल्ली में कोहरे का वीडियो, बुधवार सुबह बारापुल्ला फ्लायओवर पर छाया अंधेरा।

  • 08:25 AM

    दिल्ली का मौसम: राजधानी दिल्ली में आज घने कोहरे के साथ दिन की शुरुआत हुई। तापमान 7 डिग्री रहा और विजिबिलिटी बहुत कम रही। दिल्ली से चलने वालीं 22 ट्रेनें लेट हैं। 30 उड़ाने भी बाधित हुई हैं। देखें वीडियो 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK