Menu

Top News Live: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को किया तलब, विवादित बयानों से पार्टी है नाराज

Sat, 15 Feb 2020 01:49 PM (IST) | Neeraj Vyas

HIGHLIGHT

  1. डोनाल्ड ट्रंप के दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर
  2. 16 फरवरी को आप सरकार का शपथग्रहण
  3. जेपी नड्डा ने किया गिरिराज सिंह को तलब

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के दौरे पर भारत आने वाले हैं। इसे लेकर जमकर तैयारियां की जा रही हैं। ट्रंप के दौरे के दौरान दोनों देशों में महत्वपूर्ण समझौते होने की संभावना भी जताई जा रही है। वहीं दूसरी ओर देश की राजधानी की सत्ता पर एक बार फिर आम आदमी पार्टी काबिज हो चुकी है। राज्य में तीसरी बार अरविंद केजरीवाल सीएम बनने जा रहे हैं। रविवार को सीएम और मंत्रिमडल का शपथग्रहण समारोह आयोजित होगा। इस कार्यक्रम के लिए अरविंद केजरीवाल की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्यौता भेजा गया है।

15 February 2020
  • 11:08 AM

     पूर्व IAS ऑफिसर और जम्मू एंड कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट (JKPM) पार्टी चीफ शाह फैजल को पब्लिक सेफ्टी एक्ट (PSA) के अंतर्गत जम्मू कश्मीर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके पूर्व फारुक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती सहित अन्य नेताओं को भी PSA के तहत पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। 

  • 10:49 AM

     बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे उस दौरान सुरक्षा व्यवस्था में लगे एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें नहीं पहचाना। इस पर मंत्री पांडे ने नाराज होते हुए मंत्री को न पहचानने पर पुलिस अधिकारी को सस्पैंड करने का कह दिया। पांडे सिवान में एक हॉस्पिटल की फाउंडेशन सेरेमनी के आयोजन में शुक्रवार को पहुंचे थे। 

  • 10:46 AM

     आम आदमी पार्टी तीसरी बार दिल्ली की सत्ता पर काबिज होने जा रही है। अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों के साथ 16 फरवरी यानि रविवार को शपथ ग्रहण करेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केजरीवाल ने पीएम मोदी को भी न्यौता भेजा है। 

  • 10:45 AM

    अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump 24 फरवरी को भारत आएंगे। अपने दो दिनी दौरे पर Donald Trump नई दिल्ली और अहमदाबाद जाएंगे। उनके साथ पत्नी मिलेनिया भी रहेंगी। उनकी यात्रा को लेकर गुजरात में जमकर तैयारियों का दौर चल रहा है। इस मुलाकात के दौरान दोनों देशों के बीच महत्वपूर्ण समझौते होने की संभावनाएं भी हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK