Menu

Live: कपिल मिश्रा बोले- Shaheen Bagh आतंकी मूवमेंट, Manish Sisodia ने कही ऐसी बात

Fri, 24 Jan 2020 01:02 PM (IST) | अरविंद दुबे

HIGHLIGHT

  1. दिल्ली विधानसभा चुनाव में कपिल मिश्रा भाजपा प्रत्याशी हैं।
  2. कपिल ने कहा था- 8 फरवरी को भारत-पाकिस्तान मुकाबला है।
  3. आम आदमी पार्टी बोली- शाहीनबाद में शांति पूर्ण प्रदर्शन हो रहा।

शुक्रवार को मौनी अमावस्या है। इस दिन कई स्थानों पर माघ मेला लगता है। प्रयागराज में मौनी अमावस्या पर संगम पर आस्था का जन सैलाब उमड़ पड़ा। त्रिवेणी तट पर आस्था और आनंद का अलौकिक संगम दिखा। 24 जनवरी को ही शनि राशि परिवर्तन कर रहे हैं। इससे कुछ राशियां प्रभावित होगी। वहीं दिल्ली में विधानसभा चुनावों की हचलत तेज है तो अब भारतीयों पर भी खतरनाक कोरोना वायरस का अटैक होने लगा है। पढ़िए 24 जनवरी 2020 की बड़ी खबरें -

24 January 2020
  • 01:04 PM

    दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीनबाग बना बड़ा मुद्दा

    दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीनबाग चुनावी मुद्दा बन गया है। भाजपा विधायक कपिल मिश्रा का कहना है कि शाहीनबाग एक आतंकी मूवमेंट है, तो आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, शाहीनबाग में महिलाओं शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही हैं। पीएम मोदी और अमित शाह को उनकी बात सुनना चाहिए। 

  • 11:26 AM

    राष्ट्रीय बाल पुरस्कार हासिल करने वाले बच्चों से पीएम की मुलाकात

  • 10:55 AM

    दिल्ली विधानसभा चुनाव: कपिल मिश्रा को नोटिस

    चुनाव आयोग ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा को नोटिस भेजा है। कपिल मिश्रा ने कल कहा था कि दिल्ली में 8 फरवरी (वोटिंग वाला दिन) को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने जा रहा है। हालांकि कपिल मिश्रा का कहना है कि वे अपनी बात पर अड़े हैं, क्योंकि शाहीनबाग में जो लोग धरने पर बैठे हैं, वे भारत के पक्ष में नहीं हैं।

  • 09:55 AM

     मौनी अमावस्या: प्रयागराज की तस्वीरें

  • 09:54 AM

    मौनी अमावस्या: प्रयागराज की तस्वीरें

  • 09:52 AM

    मौनी अमावस्या: मौन डुबकी लगाने संगम पर श्रद्धालुओं का रेला

    प्रयागराज। माघ मेला में मौनी अमावस्या पर संगम में भोर से ही स्नान शुरू हो गया है। पुण्य की डुबकी लगाने के लिए लाखों श्रद्धालु रात में संगम क्षेत्र में पहुँच गए थे। स्नान घाट श्रद्धालुओं से फूल हैं। लगातार उद्घोषणा की जा रही है कि स्न्नान करने के बाद श्रद्धालु तुरन्त घाट छोड़ दें। घाटों पर जल पुलिस भी नावों पर तैनात है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK